scriptFalse Rape Case - Third case filed against women lawyer | बलात्कार के मामले में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला, महिला वकील के खिलाफ तीसरा मामला दर्ज | Patrika News

बलात्कार के मामले में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला, महिला वकील के खिलाफ तीसरा मामला दर्ज

बलात्कार के मामले में फंसाकर ब्लैकमेल करने और राजीनामा की एवज में 1.80 लाख रुपए ऐंठने के मामले में महिला वकील के खिलाफ तीसरा मामला दर्ज हुआ है।

जयपुर

Updated: April 25, 2019 01:21:07 pm

जयपुर/कोटपूतली। बलात्कार के मामले में फंसाकर ब्लैकमेल करने और राजीनामा की एवज में 1.80 लाख रुपए ऐंठने के मामले में महिला वकील के खिलाफ तीसरा मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने चार दिन पहले ब्लैकमेल करने और राजीनामा की एवज में रुपए ऐंठने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इनमें महिला वकील ज्योति शर्मा के अलावा हिम्मत बावरिया व इसकी पत्नी नाथी शामिल थे। इसके बाद ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठने का दूसरा मामला मंगलवार को सुरेश सिंह की रिपोर्ट पर दर्ज हुआ था।
False Rape Case
ग्राम पुरुषोत्तम पुरा निवासी कृष्ण गुर्जर ने रिपोर्ट में बताया कि वह निजी अस्पताल के बाहर चाय की थड़ी संचालित करता है। वहां नारनौल निवासी तेजादेवी बावरिया आई। उसने उसके साथ मेलजोल बढ़ा लिया। वह उससे मोबाइल फोन पर बात करने लग गई। इसके बाद तेजादेवी व महिला वकील ज्योति शर्मा व एक अन्य महिला उसके पास आई और उसे बलात्कार के झूंठे मामले में फंसाने की धमकी दी।
इन्होंने इस मामले में राजीनामे के लिए 6 लाख रुपए की मांग की। उसे लगातार उसके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकियां मिलने पर उसने परिजनों व रिश्तेदारों से व्यवस्था करके एक लाख 80 हजार रुपए महिला वकील को दे दिए। इसके बाद आरोपियों ने एक शपथ पत्र नोटेरी से तस्दीक करवा कर उसे दे दिया जिसमें महिला ने स्वीकार किया कि उसके साथ बलात्कार नहीं किया गया है। आरोपियों ने उससे कहा कि यदि इस मामले में कोई शिकायत थाने में की तो उसे दूसरे झूठे मामले में फंसा देंगे।
गौरतलब है इससे पहलेे सुनील कुमार स्वामी ने नाथी देवी उसके पति हिम्मत, वकील ज्योति शर्मा व राजेन्द्र गुर्जर के खिलाफ बलात्कार के झूठे मामलें में फंसाने की देकर धमकी देने व राजीनामा के लिए रुपए देने का दबाव बना उनसे 5 लाख 50 हजार रुपए ऐंठ लिए थे। इसके बाद दूसरे मामले में सुरेश सिंह उसके साथी से भी आरोपियों ने 7.5 लाख हड़प लिए थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.