scriptGood News Railway gift Rajasthan to Chennai special train | Good News : रेलवे का तोहफा, राजस्थान से चेन्नई के लिए स्पेशल ट्रेन | Patrika News

Good News : रेलवे का तोहफा, राजस्थान से चेन्नई के लिए स्पेशल ट्रेन

locationजयपुरPublished: Nov 26, 2023 11:00:49 am

Good News : राजस्थान में मतदान कर चेन्नई लौटने वाले यात्रियों के लिए भगत की कोठी और एमजीआर चेन्नई सेंट्रल के बीच स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी।

railway_strike.jpg
Railway
Railway Gift : खुशखबर। रेलवे का तोहफा। राजस्थान में मतदान कर चेन्नई लौटने वाले लोगों के लिए भगत की कोठी और एमजीआर चेन्नई सेंट्रल के बीच स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी। दक्षिण रेलवे ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन संख्या 06100 स्पेशल ट्रेन 26 नवम्बर को 19.30 बजे भगत की कोठी से रवाना होगी और तीसरे दिन 15.10 बजे डॉ. एमजीआर चेन्नई सेंट्रल पहुंचेगी। ट्रेन समदड़ी, मोकलसर, जालोर, मारवाड़ बागरा, मोदरान, मारवाड़ भीनमाल, रानीवाड़ा, धानेरा से पाटन व अहमदाबाद और विजयवाड़ा से होकर चेन्नई पहुंचेगी।

बाड़मेर-मथुरा ट्रेन जयपुर तक ही चलेगी

बाड़मेर से चलकर जयपुर के रास्ते मथुरा जाने वाली ट्रेन रविवार को जयपुर तक ही जाएगी। मथुरा जंक्शन पर इंटरलॉकिंग कार्य के कारण गाड़ी संख्या 20489 बाड़मेर-मथुरा एक्सप्रेस रविवार को बाड़मेर से रवाना होकर जयपुर तक ही संचालित की जाएगी। वापसी में गाड़ी संख्या 20490 मथुरा-बाड़मेर एक्सप्रेस 27 नवंबर को जयपुर से बाड़मेर के बीच संचालित की जाएगी। ट्रेन जयपुर से मथुरा स्टेशनों के बीच आंशिक रद्द रहेगी।

यह भी पढ़ें

Indian Railways : रेलवे की बड़ी खबर, कोलायत मेले के लिए चलेंगी 2 स्पेशल ट्रेनें



यह भी पढ़ें

Good News : रेलवे की नई सुविधा, अजमेर से नारनौल के बीच दौड़ेगी स्पेशल ट्रेन

ट्रेंडिंग वीडियो