scriptकल तक थी तीन मंजिला दुकान की मालिक, आज सडक पर लगा रही गुहार | gopalpura bypass | Patrika News
जयपुर

कल तक थी तीन मंजिला दुकान की मालिक, आज सडक पर लगा रही गुहार

गोपालपुरा बाईपास पर दुकानें टूटने से दुखी घर की मुखिया की आपबीती

जयपुरSep 22, 2017 / 07:44 pm

Vikas Jain

gopalpura bypass
जयपुर . गोपालपुरा बायपास पर सड़क की चौड़ाई 160 फीट करने के लिए तोड़े जा रहे अवैध निर्माण ने सैकड़ों लोगों को एक साथ बेरोजगार कर दिया। अपने चार बेटों के बेरोजगार होने से दुखी वृद्धा शुक्रवार अल सुबह ही एक टक अपनी खाली दुकान को देखती रही और रोती रही। त्रिवेणी पुलिया के पास तीन मंजिला बनी एक मोटर्स की दुकान में सुबह 8 बजे बुजुर्ग महिला बैठी नजर आई।
यह भी पढें : जयपुर एक बार फिर शर्मसार, भाजपा कांग्रेस पार्षदों के बीच जमकर चले लात घूंसे, देखें वीडियो

महिला की आंखों से आंसू बह रहे थे और वह उधर से गुजरने वाले हर व्यक्ति के हाथ जोड़ती और कहती मेरे बेटों की दुकान को बचा लो। महिला के पास जाकर पूछा तो उसने अपना नाम फूली देवी बताया। आंखों से निकले आंसू और रुंधन भरे गले से वह एक ही बात बोल रही थी मेरे बेटे बेरोजगार हो गए। सभी तीन दिन से गोलियां ले रहे हैं। इसी बीच वृद्धा का तीसरे नंबर का बेटा प्रीतम वहां आ गया और घर चलने को बोला, लेकिन वह नहीं मानी।
यह भी पढें : शादी के तीन महीने बाद ही नई नवेली दुल्हन फंदे से झूली

परिवार की आमदनी का एकमात्र जरिया

फूली देवी के चार बेटे सत्यनारायण, राकेश, प्रीतम और सुरेन्द्र हैं। चारों बेटे इसी दुकान पर बैठते थे। परिवार की आमदनी का एकमात्र साधन थी दुकान। ऐसे में अब परिवार के सामन? रोजगार र का संकट आ गया। यह परिवार पहले जालूपुरा में रहता था और वहां से घर बेचकर यहां आया था।
यह भी पढें : राहत की खबर : जयपुरिया में एमआरआई जांच शुरू, छह माह में कैथ लैब भी

ट्रैफिक किया बंद

शुक्रवार को कार्रवाई शुरू करने से पहले ही गोपालपुरा मोड़ से रिद्धि-सिद्धि की ओर आने और जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया गया। गुरुवार को जहां त्रिवेणी पुलिया की सर्विस लेन से वाहन गुजर रहे थे, शुक्रवार को वहां भी रास्ता बंद कर दिया गया। पुलिस ने राहगीर को भी नहीं रुकने दिया।

Hindi News/ Jaipur / कल तक थी तीन मंजिला दुकान की मालिक, आज सडक पर लगा रही गुहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो