scriptपत्नी की आत्महत्या के बाद पति भी फंदे से झूला, 4 दिन बाद पुलिस ने गेट तोड़कर निकाला शव | hanging suicide in jaipur: husband wife suicide: suicide in depression | Patrika News
जयपुर

पत्नी की आत्महत्या के बाद पति भी फंदे से झूला, 4 दिन बाद पुलिस ने गेट तोड़कर निकाला शव

( Suicide by hanging suicide ) युवक का शव आंगनवाड़ी में लटका हुआ ( hanging suicide in jaipur ) मिला। यह शव पिछले 5 दिनों से लटका हुआ था। मकान के आसपास बदबू आने पर लोगों ने पुलिस ( jaipur crime news ) को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया। पुलिस ( jaipur police ) मामले की जांच कर रही है।

जयपुरAug 28, 2019 / 09:22 pm

abdul bari

Student Suicide :

Student Suicide :

जयपुर
हरमाड़ा थाना क्षेत्र के सिरसी राधाकिशनपुरा गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई। जब एक युवक का शव आंगनवाड़ी में लटका हुआ ( hanging suicide in jaipur ) मिला। यह शव पिछले 5 दिनों से लटका हुआ था। मकान के आसपास बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया। पुलिस ( jaipur police ) मामले की जांच कर रही है।
यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )


पुलिस ने बताया कि हनुमान सहाय निवासी चरण नदी 30 पुत्र भगवान सहाय टेलर जो सिरसी राधाकिशनपुरा गांव पिछले 5 दिनों से लापता था। परिजनों ने मुरलीपुरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। मंगलवार शाम ग्रामीणों को आंगनवाड़ी के अंदर से बदबू आई तो लोगों ने इस मामले ( Suicide by hanging suicide ) की पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची हरमाड़ा थाना पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो शव लटका हुआ मिला। शव को नीचे उतार कर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस आत्महत्या ( suicide) के कारणों की जांच में जुट गई है।
3 महीने पहले पत्नी ने कर ली थी आत्महत्या

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि मृतक भगवान सहाय आत्महत्या करने से पहले आंगनबाड़ी की खिड़कियों पर दरी पट्टीया लगा दीं। जिससे बाहर के लोगों को पता नहीं लग सके और आंगनबाड़ी के अंदर ही अपनी स्कूटी खड़ी की थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक पिछले काफी दिनों से तनाव में था, उसकी पत्नी ने उस पर दहेज का केस भी दर्ज कराया था। करीब 3 महीने पहले उसकी पत्नी ने भी आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद मृतक भगवान सहाय काफी तनाव में था।

Home / Jaipur / पत्नी की आत्महत्या के बाद पति भी फंदे से झूला, 4 दिन बाद पुलिस ने गेट तोड़कर निकाला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो