scriptदर्दनाक हादसा: जीप और ट्रॉली की हुई जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 8 गंभीर घायल | Jeep and trolley accident: road accident in nagaur: 3 killed in accide | Patrika News
नागौर

दर्दनाक हादसा: जीप और ट्रॉली की हुई जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 8 गंभीर घायल

जीप और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत ( road accident in nagaur ) में 3 की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं जीप ( truck jeep accident ) में सवार अन्य यात्री गंभीर घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार पलाड़ा की ओर से मीठड़ी की ओर जा रही जीप ( jeep accident in nagaur ) रात के अंधेरे में अचानक ट्रेक्टर के पीछे जुड़ी ट्रॉली से भिड़ गई।

नागौरAug 28, 2019 / 12:34 am

abdul bari

दर्दनाक हादसा: जीप और ट्रॉली की हुई जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 8 गंभीर घायल

दर्दनाक हादसा: जीप और ट्रॉली की हुई जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 8 गंभीर घायल

कुचामनसिटी (नागौर).
जयपुर-नागौर मेगा हाइवे पर नारायणपूरा और नावां के बीच प्याज गोदाम के पास जीप और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत ( road accident in nagaur ) में 3 की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं जीप ( truck jeep accident ) में सवार अन्य यात्री गंभीर घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार पलाड़ा की ओर से मीठड़ी की ओर जा रही जीप ( jeep accident in nagaur ) रात के अंधेरे में अचानक ट्रेक्टर के पीछे जुड़ी ट्रॉली से भिड़ गई। जिससे जीप पूरी तरह क्षतिग्रत हो गई और जीप में सवार लोग गंभीर घायल हो गए।

हादसे में इनकी हुई मौत ( 3 killed in accident )

सूचना पर मीठड़ी सरपंच लोकेन्द्रसिंह सहित अन्य लोगों ने मौके पर पहुंच कर घायलों को जीप से निकाल कर एम्बुलेंस से कुचामन भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने हीराराम गुर्जर 60, सुखराम 45 व सोनकी देवी 55 को मृत घोषित कर दिया।

रो-रो कर हाल हुआ बेहाल ( highway accident )

शेष गंभीर रूप से घायल ईश्वरराम – 25, सायर 35, रूपाराम 30, बोदूराम 60, दयालराम 45, हरकुदेवी 40, कमला देवी 50 व पिंकू 10 को जयपुर रैफर किया। हादसे में 3 लोगों की मौत के बाद हॉस्पिटल में परिजनो का रो-रो कर हाल बेहाल हो गया। जीप में सवार सभी एक ही परिवार के सदस्य थे।

Home / Nagaur / दर्दनाक हादसा: जीप और ट्रॉली की हुई जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 8 गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो