हनीट्रेप पार्ट 2: जयपुर में अब महिला कांस्टेबल ने कराय आरपीएस पर केस दर्ज, जेल से जमानत पर आई है बाहर

अब इस पूरे घटनाक्रम के बाद आरपीएस अफसर पर कार्रवाई की तलवार लटक गई है।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 03 Jul 2021, 12:08 PM IST

जयपुर
जयपुर के शास्त्री नगर थाने में हनीट्रेप पार्ट 2 केस सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता से शिकायत ली है और अब जल्द ही इसे केस में दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। चूंकि मामला आरपीएस अफसर से सीधा जुड़ा हुआ है इस कारण पुलिस अफसर जानकारी देने से बच रहे हैं। बताया गया है कि शिकायत में महिला कांस्टेबल ने आरपीएस अफसर पर गंभीरतम आरोप लगाए हैं और कई सबूत भी सौपें हैं।

पचास लाख रुपए के लिए ब्लेकमेल करने के आरोप लगे थे महिला कांस्टेबल पर
दरअसल साल 2019 में आरपीएस अफसर की आरपीए में ट्रेनिंग के दौरान शास्त्री नगर में कांस्टेबल कौशल्या से मुलाकात हुई थी। तब उसने आर्थिक कमजोरी बताकर स्कूटी की किश्त जमा करवाने की मदद के लिए कहा। तब आरपीएस श्यामसुंदर ने यह किश्त जमा करवाई।

आरपीएस का आरोप है कि उन्होंने करीब 5.64 लाख रुपए कौशल्या और उनके पति के संयुक्त खाते में जमा करवाए। कुछ महीनों बाद ये रुपए लौटाने को कहा तब कौशल्या ने श्यामसुंदर को दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपयों की डिमांड की। इसके बाद सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर 20 लाख और फिर 50 लाख रुपए की डिमांड करना शुरू कर दिया।

तब ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर डीएसपी श्यामसुंदर ने जयपुर पहुंचकर उच्चाधिकारियों से आपबीती कही। फिर शास्त्री नगर में केस दर्ज करवाया। तब पुलिस ने कौशल्या को गिरफ्तार किया और उसे जेल भेज दिया।

अब जेल से जमानत पर आई तो दी शिकायत
करीब डेढ़ से दो महीने पुराने इस मामले में अब नया मोड़ आया है। बताया जा रहा है कि कौशल्या जमानत पर बाहर आ गई हैं और अब उन्होने आरपीएस के खिलाफ कई सबूत देकर केस दर्ज कराया है। परिवाद दे दिया गया है इसके साथ भी कई सबूत अटैच करने की बात कही जा रही है। अब इस पूरे घटनाक्रम के बाद आरपीएस अफसर पर कार्रवाई की तलवार लटक गई है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned