script

जयपुर में यहां आग लगने से इलाके में मची खलबली, लोगों की जान आई सांसत में

locationजयपुरPublished: May 29, 2018 09:24:08 am

Submitted by:

rajesh walia

जयपुर में यहां आग लगने से इलाके में मची खलबली, लोगों की जान आई सांसत में

fire at jaipur
राजस्थान में नहीं थम रहा आग लगने का सिलसिला, ऐसा कोई दिन नहीं जिस दिन आग की घटना नहीं हो रही है। कभी जंगलों में आग तो कभी मकानों में आग लगने का सिलसिला जारी है। ऐसा ही एक मामला एक बार फिर राजधानी जयपुर के सांगानेर इलाके में सामने आया है। जहां सांगानेर थाना इलाके में आज अलसुबह एक पेपर मिल मालिक के मकान की दूसरी मंजिल पर आग लग गई। आग से घरेलू सामान जल कर स्वाहा हो गया।
READ: राजस्थान में ‘वाटर पॉलिटिक्स’, अब CM राजे के साथ मंत्रियों-विधायकों के भी कटेंगें पानी कनेक्शन!
सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने दो दमकलों की मदद से पौने घंटे में आग पर काबू पाया। आग का प्राथमिक कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार खटीकों की ढाणी,कागजी मोहल्ला निवासी अब्दुल जब्बार के मकान की दूसरी मंजिल पर अलसुबह करीब पौने पांच बजे अचानक आग लग गई। मकान से धुआं निकलता देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
READ: राजस्थान में PM मोदी की इस योजना से खिलखिलाए महिलाओं के ‘मुरझाए’ चहरे, मुफ्त में मिले चूल्हे और सिलेंडर

मौके पर पहुंच कर पुलिस ने दो दमकलों की मदद से आग पर काबू पाया। आग से मकान में रखा घरेलू सामान जल गया। मकान से निकला धुआं करीब आधा किलोमीटर दूर से नजर आ रहा था। आग लगने से मकान में रह रहे लोगों में खलबली मच गई और लोग जान बचाकर बाहर की तरफ भागें।
वही दूसरी तरफ कल जयपुर में टोंक रोड स्थित दुर्गापुरा एलिवेटेड रोड के नीचे सोमवार दोपहर चलती लो फ्लोर बस के पीछे इंजन में आग लग गई। इससे बस का पीछे का हिस्सा आग के गोले में तब्दील हो गया। तब बस में 15 लोग सवार थे, जिनमें चीख-पुकार मच गई। चालक ने जैसे ही बस रोकी, लोगों ने कूदकर जान बचाई।

ट्रेंडिंग वीडियो