scriptJAIPUR JDA DEPUTY COMMISSIONERS ZONE CHANGE | जेडीए में बड़ा फेरबदल, बदले पौने 300 अफसर—कर्मचारी | Patrika News

जेडीए में बड़ा फेरबदल, बदले पौने 300 अफसर—कर्मचारी

Jaipur JDA Deputy Commissioners जयपुर। जयपुर विकास प्राधिकरण में पिछले दिनों रिश्वत मामले में पकड़ी गई महिला आरएएस अधिकारी और 4 अन्य कर्मचारियों के बाद गुरुवार को जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने बड़ा बदलाव किया। जेडीए ने 13 उपायुक्तों सहित करीब पौने 300 कार्मिकों को इधर—उधर कर दिया। इनमें 27 अधिशाषी अभियंता व 25 सहायक अभियंता, 94 कनिष्ठ अभियंता, 22 तहसीलदार व नायाब तहसीलदार के स्थानांतरण किए गए है।

जयपुर

Published: February 17, 2022 11:10:17 pm

Jaipur JDA Deputy Commissioners जयपुर। जयपुर विकास प्राधिकरण में पिछले दिनों रिश्वत मामले में पकड़ी गई महिला आरएएस अधिकारी और 4 अन्य कर्मचारियों के बाद गुरुवार को जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने बड़ा बदलाव किया। जेडीए ने 13 उपायुक्तों सहित करीब पौने 300 कार्मिकों को इधर—उधर कर दिया। इनमें 27 अधिशाषी अभियंता व 25 सहायक अभियंता, 94 कनिष्ठ अभियंता, 22 तहसीलदार व नायाब तहसीलदार संवर्ग, 19 लेखा संवर्ग, 9 सूचना सहायक, 32 नगर नियोजन संवर्ग एवं 33 मंत्रालयिक संवर्ग के अधिकारियों-कर्मचारियों के स्थानांतरण किए गए है। वहीं डेडीकेटेड कंसलटेंट के माध्यम से जेडीए में लगे 15 अरबन प्लानर व वास्तुविदों को भी बदला गया है।
जेडीए में बड़ा फेरबदल, बदले पौने 300 अफसर—कर्मचारी
जेडीए में बड़ा फेरबदल, बदले पौने 300 अफसर—कर्मचारी
जेडीसी के निर्देश के बाद जेडीए सचिव उज्जवल राठौड़ ने एक आदेश जारी कर 13 उपायुक्तों के तबादले कर दिए है। उपायुक्त बनवारी लाल सिनसिनवार को जोन 2 से हटाकर पीआरएन दक्षिण द्वितीय में लगाया गया है। वहीं बलवंत सिंह लिग्री को जोन 3 से हटाकर जोन 6 की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उपायुक्त जगत राजेश्वर को जोन 7 से हटाकर जोन 12 की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अशोक कुमार योगी को जोन 6 से हटाकर उपायुक्त जोन 14 में लगाया गया है। विजेन्द्र कुमार मीणा को जोन 9 से हटाकर जोन पीआरएन उत्तर प्रथम में लगाया है। वहीं नरेश सिंह तंवर को जोन 12 से हटाकर उपायुक्त जोन 9 में लगाया गया है। ओमप्रकाश थानवी को जोन 14 से हटाकर पीआरएन उत्तर द्वितीय में लगाया गया है। रामरतन शर्मा को उपायुक्त जोन 7 में लगाया गया है। मुकेश कुमार मीणा को पीआरएन उत्तर से हटाकर पीआरएन दक्षिण प्रथम में लगाया गया है। अंजू वर्मा को पीआरएन दक्षिण प्रथम से हटाकर उपायुक्त प्रशासन व स्टोर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। मानसिंह मीणा को पीआरएन दक्षिण द्वितीय से हटाकर उपायुक्त जोन 4 में लगाया गया है। वहीं सैयद मुकरम शाह को उपायुक्त जोन 2 की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
जेडीए सचिव ने अलग-अलग प्राेजेक्ट्स और जोन में लगे 52 इंजीनीयरों के भी तबादले किए है। इनमें 27 अधिशाषी अभियंताओं के भी तबादले किए गए है, जबकि 25 सहायक अभियंताओं को भी इधर से उधर किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में बोले राहुल गांधी, भारत में ठीक नहीं हालात, BJP ने चारों तरफ केरोसिन छिड़क रखा हैकर्नाटक में बड़ा हादसाः बारातियों से भरी गाड़ी पेड़ से टकराई, 7 की मौत, 10 जख्मीजल्द ही कमर्शियल फ्लाइट्स शुरू करेगा जेट एयरवेज, DGCA ने दी मंजूरीअब तक 11 देशों में मंकीपॉक्स : 21 मई को WHO की इमरजेंसी मीटिंग, भारत में अलर्ट, अफ्रीकी वैज्ञानिक हैरानफिर महंगी हुई CNG: राजस्थान में दाम सबसे अधिक, Diesel - CNG के दाम में अब मात्र 12 रुपए का अंतर'मैं क्रिकेट खेलना छोड़ दूंगा'- Virat Kohli ने रिटायरमेंट का संकेत देकर चौंकायाअकाली दल के दिग्गज नेता व पंजाब के पूर्व मंत्री तोता सिंह का निधन, सरपंच से पार्टी प्रेसिडेंट तक ऐसा था सफरभीषण सडक़ हादसा: पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत, गैसकटर से काटकर निकाले गए शव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.