scriptकुछ इस तरह मां की आखों के सामने बेटी ने गवाई जान,खून से लथपथ बेटी को गोद में लिए बिलखकर रोती रही मां | Jaipur Road Accident: car crushes 13 years old girl | Patrika News
जयपुर

कुछ इस तरह मां की आखों के सामने बेटी ने गवाई जान,खून से लथपथ बेटी को गोद में लिए बिलखकर रोती रही मां

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरJul 02, 2018 / 08:43 am

rajesh walia

accident
जयपुर
राजधानी जयपुर के प्रतापनगर थाना इलाके में रविवार दोपहर मां के साथ चल रही बालिका को तेज गति से आ रही कार ने कुचल दिया। जिसके बाद महिला ने स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल बेटी को जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस ने बताया कि मनोहरपुरा कच्ची बस्ती निवासी मोहम्मद आलमगी की 13 वर्षीय बेटी आइना दोपहर करीब एक बजे बाजार से मां के साथ पैदल घर लौट रही थी। इसी दौरान जगतपुरा पुलिया के पास तेज गति कार ने उसे टक्कर मार दी और वो मौके से फरार हो गई। हादसे को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस कि मदद से लोगों से कार सवार वाहन का पीछा किया, तो कार बालाजी तिराहे के पास मिल गई, लेकिन चालक नदारद था।
READ: PM मोदी सभा में गुर्जर ‘टेरर’ से घबराई सरकार, रातों-रात जारी कर डाले भर्तियों में आरक्षण संबंधी ये आदेश
फिलहाल पुलिसने कार को जब्त कर लिया। पुलिस ने बताया कि उस कार में पार्षद के समर्थक थे। उधर, सड़क पर खून से लथपथ बेटी को देखकर मां बिलख-बिलखकर रोने लगी और लोगों से मदद की गुहार की। लोगों ने तुरंत एंबुलेंस को सूचित किया और गंभीर रूप से घायल आइना को जयपुरिया अस्पताल पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर चालक की तलाश कर रही है।
वहीं दूसरी तरफ शनिवार देर रात तेजगति में अनियंत्रित होकर बाइक फिसल गई। हादसे में बाइक चालक घायल हो गया, जबकि पीछे बैठे युवक की सिर में चोट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि हादसे मे नाजिम खान (25) निवासी बासबदनपुरा, गलतागेट की मौत हो गई, जबकि बाइक चालक अब्दुल रहीम घायल हो गया।

Home / Jaipur / कुछ इस तरह मां की आखों के सामने बेटी ने गवाई जान,खून से लथपथ बेटी को गोद में लिए बिलखकर रोती रही मां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो