scriptपुलिस चौकी के सामने युवक ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या, CA की पढ़ाई कर नौकरी की तलाश में था… | Jumping Suicide from fifth floor : Jumping off high building in jaipur | Patrika News

पुलिस चौकी के सामने युवक ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या, CA की पढ़ाई कर नौकरी की तलाश में था…

locationजयपुरPublished: Jan 07, 2020 12:29:48 am

Submitted by:

abdul bari

महेश नगर चौकी के सामने एक मॉल की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर रविवार शाम एक युवक ने आत्महत्या ( Suicide in jaipur ) कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ( Jaipur Police ) ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। ( JAIPUR CRIME NEWS )

जयपुर

महेश नगर चौकी के सामने एक मॉल की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर रविवार शाम एक युवक ने आत्महत्या ( suicide in jaipur ) कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ( jaipur police ) ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )


पुलिस ने बताया कि मृतक हर्षित शर्मा (22) पुत्र सुशील शर्मा विवेक विहार श्याम नगर का रहने वाला था। शाम करीब साढ़े 5 बजे वह घर से पैदल मॉल आया था। कुछ देर इधर-उधर घूमने के बाद वह मॉल की पांचवीं मंजिल पर चला गया। मॉल के सामने की ओर लगी रेलिंग पर चढ़कर हर्षित ने छलांग लगा दी।
हादसे के दौरान धमाके के साथ जमीन पर गिरने की आवाज सुनकर मौजूदा लोगों में हड़कम्प मच गया। मॉल की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर युवक के सुसाइड करने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एम्बूलेंस की मदद से तुरंत उसे निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
अवसाद में उठाया कदम

पुलिस ने मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इनकार किया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि हर्षित ने सीए की पढ़ाई की थी। नौकरी के लिए वह मुंबई भी गया था, लेकिन कुछ समय वहां रहने के बाद वापस लौट आया। जयपुर में काफी प्रयास के बाद भी नौकरी नहीं लगने से वह अवसाद में था। अवसाद में चलने के कारण उसे चिकित्सकों को भी दिखाया गया। जिन्होंने दवाइयां देने के साथ ही हर्षित को अकेला छोडऩे से मना किया था, जिसके बाद भी रविवार को मौका पाकर हर्षित घर से अकेला निकल गया और उसने ऐसा कदम उठा लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो