कॉमेडी किंग कपिल के विवादों में घिरने के बाद एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा ख़ुलासा

कपिल के फिर विवादों में आने के बाद अब उनकी कथित एक्स गर्लफ्रेंड ने खुलासा किया है कि कपिल आत्महत्या कर सकते हैं।

By: rohit sharma

Updated: 08 Apr 2018, 05:27 PM IST

जयपुर

राजस्थान समेत पूरे देश में कॉमेडी के जरिए अपनी पहचान बनाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फ़िर विवादों में फंस गए। कपिल हाल ही में एक मीडिया संस्था के संपादक को गालियां देकर फिर विवादों में आने के बाद अब उनकी कथित एक्स गर्लफ्रेंड ने खुलासा किया है कि कपिल आत्महत्या कर सकते हैं।

 

कपिल कर सकते हैं सुसाइड : प्रीति सिमोन

विवादों में आने के बाद अब कपिल की कथित एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोन ने मीडिया को बताया कि आजकल कपिल पहले जैसे नहीं रहे हैं वो मानसिक रूप से परेशान रहते है। इसीलिए वो ऐसी हरकतें कर रहे हैं। वो इस परेशानी के चलते आत्महत्या भी कर सकते हैं। वो बहुत ज्यादा डिप्रेशन में हैं। और उनके मन में बहुत बार सुसाइड का विचार भी आ चुका है।


ट्वीट कर दी थी गंदी-गंदी गालियां

आपको बता दें कि मिली खबरों के अनुसार, कपिल शर्मा ने विक्की लालवानी को ट्वीट किया और ट्वीट पर ही गंदी-गंदी गालियां दे डाली। उन्होंने ट्वीट में ये भी कहा की वो उनके ख़िलाफ़ गलत खबरों का प्रकाशन करते है। कॉमेडी किंग ने संपादक पर आरोप लगाया की वह पैसों के लिए गलत खबरें चाप देते हैं साथ ही ये भी बोला कि अगर उनको और पैसे चाहिए तो उनके पास आकर ले लें। कपिल ने लगातार ट्वीट करते हुए उन्हें मां-बहन की गंदी-गंदी गालियां दी साथ ही उनकी बेटी के लिए भी अपशब्दों का उपयोग किया।


ट्विटर पर से हटा दिए थे बाद में ट्वीट

शुक्रवार शाम कपिल ने अपशब्दों और गालियों के ट्वीट करने के बाद कुछ ही देर में उन्होंने सारे ट्वीट डिलीट कर दिए और दोबारा ट्वीट करते हुए कहा कि "मैंने जो भी लिखा था अपने दिल से लिखा था। मेरी टीम ने मेरे ट्वीट डिलीट कर दिए है। उन्होंने रिपोर्टर को गाली देते हुए कहा कि मैं इस से डरने वाला नहीं हूँ"।

सूत्रों के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि कपिल अपने नए शो "फ़ैमली टाइम विद कपिल" को लेकर डिप्रेशन में चल रहें है।

rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned