रूप का बिखेरा जाल, फिर रचाई शादी और पति के साथ कर गई ऐसी हरकत, अब पड़ रहा पछताना

रूप का बिखेरा जाल, फिर रचाई शादी और पति के साथ कर गई ऐसी हरकत, अब पड़ रहा पछताना

Dinesh Saini | Publish: Jul, 20 2019 03:08:30 PM (IST) | Updated: Jul, 20 2019 03:09:53 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Looteri Dulhan : जयपुर में एक बार फिर से लुटेरी दुल्हन ( Looteri Dulhan in Jaipur ) ने अपने रूप का जादू चलाया है। इस लुटेरी दुल्हन ने अपने फर्जी रिश्तेदारों के साथ मिलकर जाल फैलाया और साथियों की मदद से ही उसने एक युवक को अपने रूप के जाल में फंसाया...

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक बार फिर से लुटेरी दुल्हन ( looteri dulhan ) ने अपने रूप का जादू चलाया है। इस लुटेरी दुल्हन ने अपने फर्जी रिश्तेदारों के साथ मिलकर जाल फैलाया और साथियों की मदद से ही उसने एक युवक को अपने रूप के जाल में फंसाया। इसके बाद युवक से शादी कर ठग लिया। इसके बाद सभी फरार हो गए। पहले रूप और बाद में ठगी का शिकार होने वाले दौसा निवासी दूल्हे ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है।

 

Read More : 8 महीनों से भाभी का देह शोषण कर रहा था देवर, फिर एक दिन...

 

पहली मुलाकात में ही आ गई पसंद
पुलिस ने बताया कि दौसा निवासी भवानी शंकर की मुलाकात गणपति गेस्ट हाउस में रेणु नाम की एक युवती से हुई थी। रेणु के साथ ही मुकेश स्वामी, कुंदन, नर्बदा समेत अन्य फर्जी रिश्तेदार भी मौजूद थे। मुलाकात के बाद शादी की बात आगे बढ़ी और रेणु के फर्जी परिवार को कुछ रुपए देने के बाद शादी ( fake marriage ) भी हो गई।

 

Read More : नशे में चूर था गोविंद देवजी के भक्त को कार से उड़ाने वाला! सामने आए कई चौंकाने वाले खुलासे


लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही रेणु फरार हो गई। घर से जेवर और कैश भी ले गई। अब जब भवानी और उसके परिवार ने रेणु का पता तलाशा तो वहां कोई और ही मिला। बाद में भवानी ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया।

 

Read More : खाना बनाने को कहा और दरवाजा बंद कर बाप ने बेटी से किया बलात्कार

Read More : तेरा पति बाहर रहता है तुझे उठाकर ले जाऊंगा... कहकर करता रहा विवाहिता का बलात्कार

Read More : गुवाहाटी में बाढ़, राजस्थान के इस जाबांज की बटालियन ने सात दिन में 3500 लोगों की जान बचाई

Read More : पूछताछ में उगले राज, बकाया 15 हजार नहीं देने थे, वारदात के दो दिन पहले भी की थी हत्या की कोशिश

 

फोटो - प्रतिकात्मक

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned