scriptNirbhaya squad team wishes mothers of newborn babies on Mother's Day | मदर्स डे पर निर्भया स्क्वॉड टीम ने नवजात शिशुओं की माताओं को दी शुभकामनाएं | Patrika News

मदर्स डे पर निर्भया स्क्वॉड टीम ने नवजात शिशुओं की माताओं को दी शुभकामनाएं

चलो मां से प्यार करे, आज उन्हें दुलार करे। मां की सेवा सबसे बड़ा कर्म, इससे बड़ा नहीं कोई धर्म। यूं तो निर्भया स्क्वॉड टीम अपनी तरह से लोगों की सेवा करने में जुटी है।

जयपुर

Published: May 10, 2020 10:20:42 pm

चलो मां से प्यार करे, आज उन्हें दुलार करे। मां की सेवा सबसे बड़ा कर्म, इससे बड़ा नहीं कोई धर्म। यूं तो निर्भया स्क्वॉड टीम अपनी तरह से लोगों की सेवा करने में जुटी है। लेकिन रविवार को नजार कुछ अलग था। पुलिस कमिश्नरेट की निर्भया स्क्वॉड टीम ने मदर्स डे के अवसर पर जयपुर के कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में निवास करने वाली नवजात शिशुओं की माताओं से मिलकर हालचाल पूछे और शुभमकामनाएं दी।
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त और निर्भया स्क्वॉड टीम की नोडल अधिकारी सुनीता मीना ने बताया कि जिन महिलाओं को कोरोना संक्रमण और कर्फ्यू के दौरान मातृत्व सुख मिला है और विषम परिस्थितियों में बच्चे को जन्म देकर सुखद अनुभूति प्राप्त की हैं। इस सुखद अनुभूति को अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ शेयर नहीं कर सकी। ऐसी सभी जननियों के लिए टीम ने मदर्स डे मनाया। निर्भया टीम ने चांदपोल स्थित रिजर्व पुलिस लाइन से रवाना होकर भट्टाबस्ती, शास्त्री नगर, छोटी बड़ी चौपड़ और रामगंज सहित कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्रों में पहुंचकर नवजात शिशुओं की माताओं को शुभकामनाएं दी।
मदर्स डे पर निर्भया स्क्वॉड टीम ने नवजात शिशुओं की माताओं को दी शुभकामनाएं
मदर्स डे पर निर्भया स्क्वॉड टीम ने नवजात शिशुओं की माताओं को दी शुभकामनाएं

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.