मदर्स डे पर निर्भया स्क्वॉड टीम ने नवजात शिशुओं की माताओं को दी शुभकामनाएं

चलो मां से प्यार करे, आज उन्हें दुलार करे। मां की सेवा सबसे बड़ा कर्म, इससे बड़ा नहीं कोई धर्म। यूं तो निर्भया स्क्वॉड टीम अपनी तरह से लोगों की सेवा करने में जुटी है।

By: Lalit Tiwari

Published: 10 May 2020, 10:20 PM IST

चलो मां से प्यार करे, आज उन्हें दुलार करे। मां की सेवा सबसे बड़ा कर्म, इससे बड़ा नहीं कोई धर्म। यूं तो निर्भया स्क्वॉड टीम अपनी तरह से लोगों की सेवा करने में जुटी है। लेकिन रविवार को नजार कुछ अलग था। पुलिस कमिश्नरेट की निर्भया स्क्वॉड टीम ने मदर्स डे के अवसर पर जयपुर के कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में निवास करने वाली नवजात शिशुओं की माताओं से मिलकर हालचाल पूछे और शुभमकामनाएं दी।
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त और निर्भया स्क्वॉड टीम की नोडल अधिकारी सुनीता मीना ने बताया कि जिन महिलाओं को कोरोना संक्रमण और कर्फ्यू के दौरान मातृत्व सुख मिला है और विषम परिस्थितियों में बच्चे को जन्म देकर सुखद अनुभूति प्राप्त की हैं। इस सुखद अनुभूति को अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ शेयर नहीं कर सकी। ऐसी सभी जननियों के लिए टीम ने मदर्स डे मनाया। निर्भया टीम ने चांदपोल स्थित रिजर्व पुलिस लाइन से रवाना होकर भट्टाबस्ती, शास्त्री नगर, छोटी बड़ी चौपड़ और रामगंज सहित कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्रों में पहुंचकर नवजात शिशुओं की माताओं को शुभकामनाएं दी।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned