scriptRajasthan Politics: क्या आप BJP के सीएम फेस होंगे? जानिए सवाल पर क्या बोले राजेंद्र राठौड़ | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics: क्या आप BJP के सीएम फेस होंगे? जानिए सवाल पर क्या बोले राजेंद्र राठौड़

Rajasthan Leader of Opposition चुने जाने के बाद राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि आने वाले Rajasthan Assembly Election में जनता कांग्रेस को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा देगी।

जयपुरApr 03, 2023 / 01:29 pm

Santosh Trivedi

rajasthan_leader_of_opposition_rajendra_rathore

जयपुर@पत्रिका। Rajasthan Leader of Opposition चुने जाने के बाद राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि आने वाले Rajasthan Assembly Election 2023 में जनता कांग्रेस को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा देगी। हम गहलोत सरकार के सांप्रदायिक और भ्रष्टाचारी चेहरे को जनता के बीच ले जाकर उजागर करेंगे। राठौड़ सात बार से लगातार विधायक चुने जा रहे हैं। राजस्थान पत्रिका ने राठौड़ से विशेष बातचीत की।

– विधानसभा का अब सत्र बहुत कम दिन चलेगा? ऐसे में सदन में मुद्दों को कैसे उठाएंगे?
राज्य में जब भी विधानसभा चलेगी, सरकार को घेरेंगे। बजट सत्र के दौरान भी पेपर लीक, कानून व्यवस्था और अन्य जनहित के मामलों को लेकर अपनी बात जोरदार तरीके से रखी थी।

– भाजपा ने पहले सी.पी. जोशी को अध्यक्ष बनाया, अब आपको और सतीश पूनिया को उपनेता की जिम्मेदारी दी है, आगे किस तरह से बढ़ेंगे?
मुझे जोशी और पूनिया का एक त्रिगुट बनाया गया है। यह त्रिगुट बुलडोजर लेकर इस कांग्रेस सरकार से निपटेगा। हम मिलकर कुशासन का अंत करेंगे। भाजपा की रीति-नीति कार्यक्रम को राजस्थान की आम जनता तक लेकर जाएंगे।

– क्या आप भाजपा के सीएम फेस होंगे?
मैं कोई सीएम फेस न पहले था और न आगे रहूंगा। जमीन कार्यकर्ता हूं, हमारा पहला टारगेट भाजपा की राजस्थान में सरकार बनाने का हैै।

– नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद क्या चुनौती सामने रहेगी ?
देखिए, राजनीति में काफी चुनौतियां सामने आती रहती है। हमारा सबसे पहला काम राजस्थान की प्राणविहीन सरकार को सत्ता से हटाने का रहेगा। हम जनता के बीच जाकर इनकी पोल खोलेंगे। चाहे युवाओं के पेपर लीक की बात हो या कानून व्यवस्था या दूसरे मुद्दे, हम इनकी असलियत बताएंगे।

https://youtu.be/QUgh0B74bnE

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Politics: क्या आप BJP के सीएम फेस होंगे? जानिए सवाल पर क्या बोले राजेंद्र राठौड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो