scriptकरोड़ों ठगने वाली शातिर हसीना को उसके पति ने ही ठगा, एसओजी ने किया खुलासा, तो सुनकर चौंकी | Rajasthan crime sog arrest film censor board member shikha update news | Patrika News
जयपुर

करोड़ों ठगने वाली शातिर हसीना को उसके पति ने ही ठगा, एसओजी ने किया खुलासा, तो सुनकर चौंकी

Film Censor Board Member Shikha Gupta से एसओजी की पूछताछ जारी

जयपुरJun 24, 2019 / 08:33 pm

pushpendra shekhawat

shikha gupta

करोड़ों ठगने वाली शातिर हसीना को उसके पति ने ही ठगा, एसओजी ने किया खुलासा, तो सुनकर चौंकी

धीरेन्द्र भट्टाचार्य / जयपुर। केंद्रीय फिल्म सेंसर बोर्ड ( Film Censor Board ) की सदस्या और हजारों लोगों से करोड़ों रुपए ठगने वाली शिखा गुप्ता को उसके पति नितिन ने ही ठगा। गौरतलब है कि शनिवार को एसओजी ने इस दम्पत्ति को दिल्ली से गिरफ्तार किया था। पूछताछ में नितिन ने बताया कि शिखा उसकी दूसरी पत्नी है। यह जानकार शिखा भी चौंक गई। उसे अपने पति द्वारा दिए गए इस धोखे की जानकारी नहीं थी।
एसओजी को नितिन ने बताया कि शिखा से उसने दूसरी शादी की है। नितिन की पहली पत्नी जयपुर में जगतपुरा में एक किराये के फ्लैट में रहती है। एसओजी का कहना है कि ठगी के मामले में पहली पत्नी की अभी कोई भूमिका सामने नहीं आई है। पूछताछ के आधार पर सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।
मेरठ में हुई जान-पहचान

मूलत: अलीगढ निवासी नितिन दिल्ली आने से पहले मेरठ में कंस्ट्रक्शन का काम करता था, जहां उसकी मुलाकात मैरिज ब्यूरो में काम करने वाली शिखा अरोड़ा से हुई। नितिन शादीशुदा होने के बावजूद शिखा से शादी कर दिल्ली में आ बसा।
jaipur
जयपुर में भी बैंक अकाउंट
एसओजी की जांच में गिरफ्तार दंपत्ती के दिल्ली, यूपी के अलावा जयपुर में भी बैंक खातों की जानकारी सामने आई है। एसओजी के जांच अधिकारी करण शर्मा ने बताया कि नितिन और शिखा के सभी बैंक खातों को सीज करवा दिया गया है। संबंधित बैंकों से इकने खातों की जानकारी भी मांगी गई है।
aasaram
आसाराम को पैरोल के नाम पर फंसाने की कोशिश
पूछताछ में जानकारी सामने आया है कि ठग नितिन गुप्ता एक अधिवक्ता के जरिए आसाराम के संपर्क में आया था। ऊंचे तालूकात का हवाला देते हुए उसने आसाराम को पैरोल पर बाहर निकालने का आश्वासन दिया था। इसके चलते नितिन जोधपुर जेल में जाकर के तीन-चार आसाराम से मिल भी चुका है। पूछताछ में उसने बताया कि पैरोल के बदले उसे करीब 50 लाख रुपए मिलने थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो