scriptRajasthan Road Accident: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 10 की हालत गंभीर | Rajasthan Road Accident: Roadways bus-trailer collision 3 people died | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Road Accident: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 10 की हालत गंभीर

Shahpura Road Accident : राजधानी जयपुर के शाहपुरा में सोमवार तड़के हुए ​भीषण हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, 20 लोग घायल हो गए।

जयपुरJul 08, 2024 / 09:31 am

Anil Prajapat

Shahpura Road Accident
Rajasthan Shahpura Road Accident : जयपुर। राजधानी जयपुर के शाहपुरा में सोमवार तड़के हुए ​भीषण हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति, पत्नी और 16 साल का बेटा शामिल है। वहीं, 20 लोग घायल हो गए। जिनमें से 10 की हालात गंभीर बनी हुई है। सूचना पर डीएसपी उमेश निठारवाल व थानाधिकारी रामलाल मीणा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गंभीर घायलों को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल और निम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, 10 घायलों को शाहपुरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।
पुलिस के मुताबिक हादसा सुबह करीब 4 बजे शाहपुरा में अलवर तिराहा पुलिया पर हुआ। रोडवेज बस दिल्ली से जयपुर की ओर आ रही थी। तभी ​अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रेलर में घुस गई। हादसे में एक महिला और उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, महिला के पति ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। शुरुआती जांच में सामने आया है कि ओवरटेक के चक्कर में यह हादसा हुआ। हालांकि, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।
Road Accident in Shahpura

इन लोगों की गई जान

हादसे में मरने वालों की पहचान हो गई है। मृतकों में पति-पत्नी और उनका बेटा शामिल है। पुलिस के मुताबिक हादसे में टीना अग्रवाल पत्नी विजय अग्रवाल, विजय अग्रवाल पुत्र महेंद्र अग्रवाल और प्रीतम अग्रवाल पुत्र विजय अग्रवाल निवासी वैशाली दिल्ली की मौत हो गई। वहीं, बस कंडेक्टर दीपक जैमन सहित 20 लोग घायल हो गए। जिनमें से 10 की हालत गंभीर बनी हुई है।

सवारियों में मच गई चीख पुकार

हादसे के वक्त बस में करीब 40 सवारियां थी, जिनमें से अधिकतर गहरी नींद में सो रहे थे। तभी बेकाबू बस के ट्रेलर में घुसते ही तेज धमाका हुआ। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला और एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया।

हादसे के बाद लगा जाम

हादसे के बाद जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर जाम लग गया। करीब एक किमी तक वाहनों की कतार लग जाने से वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को बीच सड़क से हटवाया। इस दौरान करीब एक घंटे तक जाम के हालात रहे। पुलिस ने जाम खुलवाकर यातायात सुचारू करवाया।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Road Accident: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 10 की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो