scriptजयपुर में चोरों ने बैंक के ताले तोड़े, रुपए नहीं कैमरे ले गए | Theft in the bank | Patrika News
जयपुर

जयपुर में चोरों ने बैंक के ताले तोड़े, रुपए नहीं कैमरे ले गए

भानपुरकलां में चोर बैंक के ताले तोड़कर आए तो सही पर ले गए सिर्फ…

जयपुरSep 21, 2017 / 08:43 pm

vinod sharma

Theft in the bank
जयपुर। जयपुर के जमवारामगढ़ के भानपुरकलां में बैंक के ताले तोड़े जाने की सूचना के बाद हड़कम्प मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची जमवारामगढ़ पुलिस ने जब बैंक का जायजा लिया तो राहत की सांस ली। उन्होंने जांच में पाया कि चोर बैंक से रुपए नहीं सिर्फ कैमरे चुरा ले गए है।
जयपुर में अचानक तीन मंजिला बिल्डिंग हुई जमींदोज, देखें क्या है माजरा

जानकारी अनुसार भानपुरकलां के राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक में रात को चोर ताले तोड़कर बैंक परिसर में घुस गए। इसके बाद बैंक में रुपए नहीं मिलने पर सीसीटीवी ही चुरा ले गए। सुबह चपरासी पांची देवी बैंक आने पर आई तो शटर के ताले टूटे मिले। इस पर उसने तुरन्त बैंक मैनेजर को मामले से अवगत करवाया।
चोरी का अनोखा तरीका, नाकाबंदी से बचने के लिए करते थे ऐसे…

सूचना पर बैंक मैनेजर और जमवारामगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। मैनेजर ने पुलिस को बैंक से सिर्फ 4 सीसीटीवी कैमरे चोरी होना बताया। इस पर पुलिस व बैंक प्रशासन ने राहत की सांस ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।
जयपुर में एक माता जी का मंदिर है जो चोर-लुटेरे आने पर लगाती थी आवाज, चोरों ने खण्डित की मूर्तिया…

चोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। चोरी की घटना के बाद बैंक के बाहर ग्रामीणों की भीड एकत्रित हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से आरोपितों को जल्द पकडने की मांग की। पुलिस ने बैंक परिसर के अलावा आसपास के मकानों की छतों पर चढकर भी सुराग जुटाने का प्रयास किया। पुलिस बैंक के ताले तोडकर कैमरे ले जाने की घटना के बाद आरोपितों को पकडने के लिए रणनीति बनाने में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो