गाड़ी चलाते-चलाते हो गया इश्क, शादी का वादा तोडऩे पर मालकिन के सीने में उतार दिया चाकू!

गाड़ी चलाते-चलाते हो गया इश्क, शादी का वादा तोडऩे पर मालकिन के सीने में उतार दिया चाकू!

Dinesh Saini | Publish: Nov, 06 2017 12:03:34 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

टीना की शादी 2000 में दलपत सिंह राठौड़ से हुई थी। उसके बाद 2005 से दोनों अलग हो गए...

जयपुर/उदयपुर। उदयपुर में हुई एक मर्डर की घटना ने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया। उदयपुर में सुखेर थाना क्षेत्र के बेदला रोड स्थित कुमकुम अपार्टमेन्ट एक पूर्व चालक नईम ने मालकिन टीना राजावत से मामूली कहासुनी के बाद चाकू से दनादन वार हत्या कर दी थी। आरोपी ने अपार्टमेन्ट के पार्किंग में ही शुक्रवार रात को चाकू से वार कर दिए थे, महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले गए थे जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। कुमकुम अपार्टमेंट निवासी टीना राजावत रात को अपने बेटे आदित्य व ड्राइवर रौनक जैन के साथ कार में भुवाणा से अपने घर जा रही थी। रास्ते में पुराने ड्राइवर सिलावटवाड़ी निवासी नईम खान पीछा करते हुए अपार्टमेंट तक पहुंच था।

 

कार से नीचे उतरते ही उसने टीना से अभद्रता की व उसके विरुद्ध सुखेर थाने में दर्ज कराए मुकदमे को वापस उठाने की मांग की इस बात को लेकर टीना और नईम के बीच झगड़ा हुआ, आवेश में आकर नईम ने टीना पर दनादन वार कर दिए। घटना के बाद मौके पर मौजूद आदित्य व चालक रौनक चिल्लाए तो फ्लैट वाले आ गए व उन्होनें वही आरोपी को मौके पर पकड़ लिया और धुनाई कर दी। सूचना पर सुखेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची व आरोपी को हिरासत में लिया।

 

इधर, चालक और पुत्र टीना को लेकर निजी चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां से हालत गंभीर होने पर उसे एमबी चिकित्सालय रेफर किया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

 

पुलिस के अनुसार, 36 साल की प्रतिमा उर्फ टीना राजावत पारस महल होटल में स्पा एंड सैलून चलाती थी। वह शुक्रवार रात अपने बेटे आदित्य और ड्राइवर रौनक जैन के साथ कहीं जा रही थी। इस दौरान मौका पाकर नईम ने अपार्टमेंट की पार्किंग में पहुंचते ही टीना से कहा कि उसने थाने में जो मामला दर्ज करा रखा है, उसे रद्द करावा दो, वरना जान से मार दूंगा। इसपर टीना के इनकार के बाद नईम ने टीना के सीने पर चाकू से हमला कर दिया था। पुलिस के अनुसार, नईम के खिलाफ प्रतिमा पहले भी तीन थानों में उसे परेशान करने की रिपोर्ट दर्ज करा चुकी थी।

 

2005 से पति से अलग रह रही थी टीना
टीना की शादी 2000 में दलपत सिंह राठौड़ से हुई थी। उसके बाद 2005 से दोनों अलग हो गए। उसके बाद से वह कुमकुम अपार्टमेंट में किराए पर अपनी मां प्रेमकुंवर राजावत और बेटे आदित्य के साथ रहती थी।

 

शादी के वादे से मुकर गई, इसलिए की हत्या
पुलिस ने अनुसार, नईम से पूछताछ की तो उसने बताया कि टीना से अच्छी दोस्ती हो गई थी। वह शादी भी करने पर राजी थी, लेकिन बाद में मुकर गई और उसे नौकरी से निकाल दिया।

 

नौकरी से निकालने के बाद से दे रहा था धमकियां
टीना के बेटे आदित्य ने बताया कि पहले नईम को ड्राइवर रखा था। आए दिन लड़ाई-झगड़े और परेशान करने के कारण चार महीने पहले नईम को निकाल दिया था। इसके बाद से वह लगातार धमकियां दे रहा था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned