scriptUdaipur Murder Case Tailor Kanhaiya Lal sketch viral on social media | उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांडः सोशल मीडिया पर दर्जी का स्कैच वायरल, जानें सच्चाई | Patrika News

उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांडः सोशल मीडिया पर दर्जी का स्कैच वायरल, जानें सच्चाई

उदयपुर में सिलाई का काम करने वाले कन्हैयालाल तेली की निर्मम हत्या के बाद सोशल मीडिया पर उनके नाम से स्कैच वायरल हो रही है।

जयपुर

Published: June 30, 2022 03:39:53 pm

गजेंद्र सिंह दहिया/जोधपुर. उदयपुर में सिलाई का काम करने वाले कन्हैयालाल तेली की निर्मम हत्या के बाद मंगलवार शाम से सोशल मीडिया पर उनके नाम से वायरल हो रही स्कैच जोधपुर के श्याम सुंदर सोलंकी की है। यूजर्स स्कैच पर कन्हैयालाल लिखकर उसके साथ नि:शब्द स्लग जोड़ रहे हैं...शत-शत नमन कर हैं, जबकि श्याम सुंदर अभी जीवित हैं। वे 80 साल के हैं और यहां भीतरी शहर में दर्जियों का चौक में रहते हैं।

Udaipur Murder Case Tailor Kanhaiya Lal sketch viral on social media

वे दर्जी का ही काम करते थे, लेकिन अब उम्र अधिक हो गई है। श्याम सुंदर के घरवालों ने उनको अभी तक वायरल पोस्ट और उसके साथ उदयपुर कनेक्शन के बारे में नहीं बताया है, ताकि उनके कोई टेंशन नहीं हो। यह फोटो करीब दस साल पहले एक विदेशी महिला ने खींची थी। महिला ने भीतरी शहर में खाण्डा फलसा एक मीनार मस्जिद के पास बैठे दर्जी, मोची और पुराने चूल्हे ठीक करने वालों पर जोधपुर की संस्कृति दिखाने के लिए क्लिक किया था। बाद में उसका स्कैच बनाया, जो सोशियल मीडिया पर वायरल हो गया।

आ तो श्याम जी काकोसा री फोटो हू
श्याम सुंदर के पुत्र अनिल सोलंकी जलदाय विभाग में कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि शाम को पोस्ट वायरल होते ही गली-मौहल्लों के लोगों के अलावा रिश्तेदारों के फोन आने लग गए हैं। सभी लोग कन्हैयालाल के नाम से वायरल हो रही पोस्ट को लेकर नाराजगी जता रहे थे।

बगैर सोचे समझें फॉरवर्ड...इसलिए नेटबंदी
सोशल मीडिया के दौर में यूजर्स बगैर सोचें समझे पोस्ट और मैसेज फॉरवर्ड करते हैं। सरकार की ओर से बार-बार नेटबंदी का एक कारण यह भी है। श्याम सुंदर के परिजन का कहना है कि सोशल मीडिया यूजर्स बगैर किसी जानकारी के उनकी पोस्ट पर अलग-अलग शब्द लिखकर उसे वायरल कर रहे हैं जो गलत है। कुछ वायरल पोस्ट में उनकी गर्दन धड़ से अलग नजर आ रही है। उनके स्कैच पर कन्हैयालाल लिखा है, जो गलत है।

पुलिस ने कहा...स्कैच है
श्याम सुंदर के परिजन इसको लेकर पुलिस चौकी भी पहुंचे, जहां पुलिसकर्मियों ने उनसे कहा कि यह तो स्कैच है। स्कैच से कइयों का चेहरा मिलान हो सकता है। पुलिस ने मामले को रफा दफा कर दिया।

पिताजी को कोई तनाव नहीं हो इसलिए हमने अभी तक उनको वायरल पोस्ट के बारे में नहीं बताया है। यूजर्स द्वारा बगैर सोचे-समझें पोस्ट वायरल करना गलत है।
- अनिल सोलंकी (श्याम सुंदर के पुत्र)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra Cabinet Expansion: कल 15 मंत्री लेंगे शपथ, देवेंद्र फडणवीस को मिलेगा गृह विभाग? जानें शिंदे कैबिनेट के संभावित मंत्रियों के नाम'इनकी पुरानी आदत है पूरे सिस्टम पर हमला करने की', कपिल सिब्बल के बयान पर बोले कानून मंत्री किरेण रिजिजूअरविंद केजरीवाल ने कहा- देश की राजनीति में परिवारवाद और दोस्तवाद खत्म कर भारतवाद लाएंगेAmit Shah Visit To Odisha: अमित शाह बोले- ओडिशा में अच्छे दिन अनुभव कर रहे लोग, सीएम नवीन पटनायक की तारीफ भी की'नीतीश BJP का साथ छोड़े तो हम गले लगाने को तैयार', बिहार में मचे सियासी घमासान पर बोले RJD नेता शिवानंद तिवारीगालीबाज भाजपा नेता पर रखा गया 25 हजार का इनाम, 40 टीमें तलाश में जुटीTET घोटाले में हुआ बड़ा खुलासा, शिंदे गुट के विधायक अब्दुल सत्तार की बेटियों के नाम आए सामने, शिवसेना ने बोला हमलाShirdi Flood: शिरडी में भारी बारिश से हाहाकार, सरकारी विश्राम गृह और साईं प्रसादालय पानी में डूबा, देखें तस्वीरें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.