BJP ने उमर अब्दुल्ला को दिया 'रेजर' का उपहार, सचिन पायलट ने की ऐसी खिंचाई होना पड़ा शर्मिंदा

बता दें कि उमर (Omar Abdullah) की बहन सारा अब्दुल्ला (Sachin Pilot) सचिन पायलट (Rajasthan Deputy CM Sachin Pilot) की पत्नी (Rajasthan News) हैं। उमर के पिता फ़ारूक़ अब्दुल्ला भी (Jammu Kashmir News) अगस्त 5 से हिरासत में हैं...

By: Prateek

Updated: 28 Jan 2020, 04:29 PM IST

(जम्मू): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी वाली तस्वीर का मज़ाक उड़ाते हुए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके लिए रेजर का पैकेट ऑर्डर किया। कांग्रेस नेता और राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने इसे पर तीखी प्रतिक्रिया दी।

 

अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ई-कॉमर्स साइट के माध्यम से किए गए आदेश का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला के श्रीनगर स्थित घर के पते पर पहुंचाएं जाने को कहा गया। ट्वीट में कहा गया की प्रिय उमर अब्दुल्ला, आपको इस तरह से देखने से निराशा हुई, जबकि आपके अधिकांश भ्रष्ट मित्र जीवन का आनंद ले रहे हैं। ट्वीट में आगे कहा कि कृपया हमारे ईमानदारी से योगदान को स्वीकार करें और इस संबंध में किसी भी सहायता के या आगे की मदद के लिए अपने समकक्ष कांग्रेस पार्टी से संपर्क करने में संकोच न करें।

pai_1.png

सचिन पायलट ने ट्वीट करते हुए कहा कि जम्मू—कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री बिना किसी अपराध के कैद है जो पूरी तरह से अस्वीकार्य है। हमारे संवैधानिक मूल्य तब और मिट जाते हैं जब हमारी लोकतांत्रिक आजादी पर सवाल उठता है जब कोई ऐसा मज़ाक करने में शान समझता है। बता दें कि उमर की बहन सारा अब्दुल्ला सचिन पायलट की पत्नी हैं। उमर के पिता फ़ारूक़ अब्दुल्ला भी अगस्त 5 से हिरासत में हैं। पायलट समते कई और लोगों ने भी भाजपा के ट्वीट की निंदा की जिसके बाद ट्वीट को जल्द ही हटा दिया गया। गौरतलब है कि जम्मू—कश्मीर में 2जी मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल होने के बाद उमर अब्दुल्ला की बढ़ी हुई दाढ़ी तस्वीर वायरल हुई थी।

BJP
Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned