scriptआतंकियों के निशाने पर सुरक्षाबलों के काफिले, हंदवाड़ा में सड़क पर मिला IED | Indian Army Destroyed IED In Handwara Kupwara Jammu And Kashmir | Patrika News

आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाबलों के काफिले, हंदवाड़ा में सड़क पर मिला IED

locationजम्मूPublished: Dec 07, 2019 05:05:54 pm

Submitted by:

Prateek

सुरक्षाबलों (Security Forces In Jammu And Kashmir) ने इलाके को घेर कर सर्च (Attack On Indian Army) ऑपरेशन (Jammu And Kashmir News) शुरू (IED Found In Handwara Kupwara) किया…

आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाबलों के काफिले, हंदवाड़ा में सड़क पर मिला IED

आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाबलों के काफिले, हंदवाड़ा में सड़क पर मिला IED

(श्रीनगर): सुरक्षाबलों ने शनिवार को बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया। कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में आईईडी विस्फोटक को नष्ट किया गया। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों के काफिले को निशाना बनाने के लिए इसे आतंकियों ने यहां बिछाया था।

 

यह भी पढ़ें

बच्चे के खिलौने में छिपा रखी थी करोड़ों की चीज, राज खुला तो सब रह गए हैरान

 

मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को वतीन गांव की मुख्य सडक़ पर विस्फोटक सामग्री होने की सूचना मिली। इसके बाद भारतीय सेना की 30 आरआर, हंदवाड़ा पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने मौके पर पहुंचकर कर कार्रवाई शुरू की। एहतियात के तौर पर यातायात को रोक दिया गया। इसके बाद आईईडी को ब्लास्ट कर उसे नष्ट कर दिया।

 

यह भी पढ़ें

Video: प्याज को लेकर केंद्रीय मंत्रियों के ऐसे बयान, सुनकर जनता हुई हैरान

 

सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। ख़बर लिखे जाने तक आतंकियों को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। बता दें कि इस मार्ग से होकर अक्सर सुरक्षाबलों की गाडियां गुजरती है। ऐसे में सतर्कता के चलते बड़ी घटना टल गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो