12th के स्टूडेंट ने फोन पर पिता से कहा- अच्छा हुआ है पेपर, अगले दिन पता चला जहर खा कर दे दी है जान

दिव्यांशु रात्रे पिता रोगराज(18) गिधौरी थाना क्षेत्र के ग्राम मड़वा का रहने वाला है। यह अपने रिश्तेदार के गांव भवतरा में रहकर पामगढ़ के एक स्कूल में पढ़ाई करता था। मंगलवार को कक्षा बारहवीं की परीक्षा थी। मंगलवार को वह अपने घर से परीक्षा दिलाने के लिए निकला था।

जांजगीर-चांपा. शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के ग्राम भवतरा में कंजीनाला के किनारे गुरुवार को एक छात्र का शव मिला है। छात्र कक्षा बारहवीं की परीक्षा में शामिल होकर अपने घर लौटने के बजाए नाले के पास ही सुसाइड नोट छोड़कर खुदकुशी कर लिया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार को शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बुजुर्ग पति ने चरित्र पर शक होने के कारण पत्नी का हाथ पैर काट डाला, बाद में खुद भी पी लिया जहर

शिवरीनारायण पुलिस के अनुसार दिव्यांशु रात्रे पिता रोगराज(18) गिधौरी थाना क्षेत्र के ग्राम मड़वा का रहने वाला है। यह अपने रिश्तेदार के गांव भवतरा में रहकर पामगढ़ के एक स्कूल में पढ़ाई करता था। मंगलवार को कक्षा बारहवीं की परीक्षा थी। मंगलवार को वह अपने घर से परीक्षा दिलाने के लिए निकला था।

मंगलवार को वह अपने घर में मोबाइल से बात भी किया कि उसका पेपर अच्छा बना है। इसके बाद उसका संपर्क कट गया। इस दौरान उसके मोबाइल से उससे फोन करते रहे, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया था। गुरुवार की सुबह सात बजे भवतरा के लोग कंजीनाला की ओर गए तब देखे कि एक युवक का शव पड़ा है। बताया जा रहा है कि वह जहर सेवन कर इपनी इहलीला समाप्त कर ली है।

पास में उसकी बाइक व कापी पुस्तकों से भरा बैग भी था। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कार्रवाई की। इस दौरान युवक के कापी में एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें लिखा था कि में स्वेच्छा से किन्हीं कारणों से खुदकुशी कर रहा हूं।

इसमें किसी का हाथ नहीं है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए परिजनों से भी पूछताछ की कि आखिर वह किस कारण से जहर खा सकता है तो परिजनों ने भी इससे अनभिग्यता जाहिर की। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें: दोस्त की बहन को ही दिया प्यार में धोखा, पांच महीने की गर्भवती होने के बाद शादी से कर दिया इंकार

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned