scriptदुखद: प्रेमिका ने दी रेप केस में फंसाने की धमकी, डरे हुए प्रेमी ने कर ली आत्महत्या | boyfriend committed suicide because of girlfriend threat | Patrika News

दुखद: प्रेमिका ने दी रेप केस में फंसाने की धमकी, डरे हुए प्रेमी ने कर ली आत्महत्या

locationजांजगीर चंपाPublished: Mar 03, 2020 03:36:12 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

जांजगीर जिले के बाराद्वार इलाके के रहने वाले गणेशराम धीवर (30) एक लड़की से प्यार करता था। लड़की उसके ऊपर शादी का दबाव बना रही थी।

प्रेमिका ने दी रेप केस में फंसाने की धमकी, डरे हुए प्रेमी ने कर ली आत्महत्या

प्रेमिका ने दी रेप केस में फंसाने की धमकी, डरे हुए प्रेमी ने कर ली आत्महत्या

जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में एक युवती ने शादी करने की बात को टालने से नाराज होकर अपने प्रेमी को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दे दी। धमकी से प्रेमी इसकदर डर गया कि उसने जहर खा कर अपनी जान दे दी।

टिकटॉक पर वीडियो बनाकर युवक ने लगा ली फांसी, एकतरफा प्यार और बरोजगारी से था परेशान

जानकारी के अनुसार, जांजगीर जिले के बाराद्वार इलाके के रहने वाले गणेशराम धीवर (30) एक लड़की से प्यार करता था। लड़की उसके ऊपर शादी का दबाव बना रही थी। युवक उसकी बात को टालने की कोशिश कर रहा था इसीबात से नाराज होकर उसने युवक को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दे दी।

डर के मारे युवक ने जहर खा लिया। घर वालों को जब इसकी खबर मिली तो वो उसे गंभीर अवस्था में सिम्स ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी। पुलिस ने जब मृतक के पिता से पूछताछ की तो उन्होंने प्रेम प्रकरण के कारण जहर खाने की बात कही।

ट्रेंडिंग वीडियो