scriptCG Public Opinion : सीपत-बलौदा-उरगा मार्ग को लेकर लोगों में आक्रोश, दी आंदोलन की चेतावनी | Shabby Road : Movement warning | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Public Opinion : सीपत-बलौदा-उरगा मार्ग को लेकर लोगों में आक्रोश, दी आंदोलन की चेतावनी

-90.73 करोड़ की लागत से सीजीआरडीसी बना रही है सड़क – कहीं बह जा रही एप्रोच पुलिया तो कहीं धंस रही सड़क

जांजगीर चंपाSep 02, 2018 / 05:42 pm

Shiv Singh

सीपत-बलौदा-उरगा मार्ग को लेकर लोगों में आक्रोश, दी आंदोलन की चेतावनी

सीपत-बलौदा-उरगा मार्ग को लेकर लोगों में आक्रोश, दी आंदोलन की चेतावनी

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ रोड डवलपमेंट कर्पोरेशन लिमिटेड (सीजीआरडीसी) 90.73 करोड़ रुपए की लागत से सीपत से बलौदा होते हुए उरगा तक 41.26 किलोमीटर लंबी सड़क बना रहा है। इस सड़क का निर्माण निर्माण इतना घटिया स्तर का किया जा रहा है कि अब आम जनता भी इसे लेकर सवाल खड़े करने लगी है। बलौदा क्षेत्र के लोगों में इसे लेकर भारी रोष है। उनका कहना है कि यदि जल्द जांच कर कार्यवाही नहीं की गई तो वह लोग इसके खिलाफ आंदोलन कर सकते हैं। इसके लिए पूरी तरह से जिला प्रशासन व सीजीआरडीसी प्रबंधन जिम्मेदार होगा।
गौरतलब है कि इस सड़क के निर्माण का ठेका रायगढ़ के सुनील कुमार अग्रवाल को मिला है, लेकिन वह अधिक पैसे बचाने की लालच में जनता के पैसों का बंदरबांट कर रहा है। घटिया निर्माण के चलते कहीं पर सड़क की पुलिया धंसने लगी है तो कहीं पर अप्रोच रोड ही बह जा रही है। कई जगह तो बन चुकी सड़क भी उखडऩे लगी है। सुनील अग्रलाव द्वारा किए जा रहे घटिया निर्माण की शिकायत कलेक्टर, सीजीआरडीसी के सचिव अनिल राय सहित पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मूणत तक को है, लेकिन इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Home / Janjgir Champa / CG Public Opinion : सीपत-बलौदा-उरगा मार्ग को लेकर लोगों में आक्रोश, दी आंदोलन की चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो