आखिर ऐसा क्या हुआ कि एक के बाद एक चलती बस से कूदने लगीं महिलाएं, यात्रियों के बीच मच गया हड़कंप, फिर जो हुआ, पढि़ए पूरी खबर...

आखिर ऐसा क्या हुआ कि एक के बाद एक चलती बस से कूदने लगीं महिलाएं, यात्रियों के बीच मच गया हड़कंप, फिर जो हुआ, पढि़ए पूरी खबर...

Vasudev Yadav | Updated: 18 Jun 2019, 07:02:07 PM (IST) Janjgir Champa, Janjgir Champa, Chhattisgarh, India

मंगलवार को एक चलती बस (Moving bus) से सवार महिलाएं एक के बाद एक कूदने (Jump) लगीं। इससे एक महिला को चोट आई है। यात्रियों की सूचना पर पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

जांजगीर-चांपा. चलती बस (Moving bus) से एक के बाद एक कर चार महिलाएं कूद (Jumped) गई। जिसमें से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसका पामगढ़ अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है बस चालक नशे में बस सही नहीं चला रहा था। इसलिए चार महिलाएं बस से कूद पड़ी।

मंगलवार को बिलासपुर से शिवरीनारायण कुरैशी बस जा रही थी। बस में यात्री बड़ी संख्या में सवार थे। बस मुलमुला के पास पहुंची ही थी कि बस में सवार महिलाएं बस को रोकने के लिए बोली, लेकिन चालक लापरवाही पूर्वक नशे में बस चला रहा था। वह बस को रोकना सही नहीं समझा और स्पीड में बस को आगे बढ़ा दिया। चालक बस को लापरवाही पूर्वक चला रहा था। इससे उसमें सवार कुछ महिलाएं बस नहीं रूकने पर बस से कूदना प्रारंभ कर दिया। मुलमुला के पास दो महिलाएं बस से कूद गई। इसी तरह थोड़ी दूर में फिर एक महिला कूद गई। ये सब होने के बाद भी बस चालक का नशा नहीं उतरा। वह बस को नहीं रोका। इसके बाद थोड़ी दूर में फिर एक महिला कूद गई।

आखिर ऐसा क्या हुआ कि एक के बाद एक चलती बस से कूदने लगीं महिलाएं, यात्रियों के बीच मच गया हड़कंप, फिर जो हुआ, पढि़ए पूरी खबर...

चौथी महिला ने बस से छलांग लगाई तो यात्रियों में हड़कंप मच गया। ड्राइवर पर आक्रोश जताते हुए बस को रोकने के लिए कहा। बार-बार कहने व दबाव बनाने के बाद ब्यासनगर के करीब बस को रोका। बस रूकते ही बस कंडक्टर फरार हो गया। वहीं यात्रियों ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराते हुए सूचना दी। पुलिस ने शराबी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। बस को जब्त कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि कूदने वाली चौथी महिला लक्ष्मीन यादव पति जीवन यादव 22 साल अपने परिवार के साथ खाने कमाने लखनाऊ गई हुई थी। लखनऊ से वापस अपने गांव मेहंदी आ रही थी। घटना के बाद महिला को मुलमुला में प्राथमिक उपचार के बाद पामगढ़ सीचएसी रेफर कर दिया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस कुरैशी बस को थाना लेकर आ गई है। चालक से पूछताछ किया जा रहा है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned