गर्लफ्रेंड को वाटरफॉल घुमाने के बहाने प्रेमी ने दिया इस दर्दनाक घटना को अंजाम

पुलिस ने सुलझाया ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी

By: Bhupesh Tripathi

Published: 26 Nov 2019, 08:22 PM IST

जशपुरनगर।अपराध की श्रेणी में छत्तीसगढ़ चरम पर है।इसी बीच जशपुर जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझा लिया है। जिले के विख्यात गुल्लू फॉल (वाटर फॉल ) में मिली नाबालिग किशोरी की लाश की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार घटना 14 दिन पूर्व 11 नवंबर की है।

पुलिस के अनुसार 14 दिन पूर्व 11 नवंबर को जिले के विख्यात गुल्लू फॉल में मिली नाबालिग किशोरी की लाश की हत्या के आरोपी का खुलासा करते हुए बताया - हत्या का आरोपी कोई और नहीं किशोरी का ही प्रेमी है।

सोमवार को शहर के गर्ल स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा की निर्मम हत्या की घटना का खुलासा करते हुए सन्ना प्रभारी सिरिल एक्का और केस के मुख्य विवेचक सोनक्यारी चौकी प्रभारी विपिन केरकेट्टा ने बताया कि मृतक 17 वर्षीय किशोरी की हत्या उसके प्रेमी ने किया है जो ग्राम पंचायत खरसोता निवासी हीरालाल भगत पिता सुखदेवा भगत उम्र 25 साल है।

आरोपी हीरालाल को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मृतिका और उसके बीच विगत ढाई साल से प्रेम संबंध था। वह कुछ दिनों पहले काम करने के लिए हैदराबाद गया था। उसी बीच मृतिका किसी और लड़के से बातचीत करने लगी। इस बात की जानकारी उसे हुई। इस बात को लेकर उसके भीतर अंदर ही अंदर आग जल रही थी।

किराए की गाड़ी में लेकर गया था गुल्लू
इसी बीच वह किशोरी से मिलने जशपुर पहुंचा और उसे किराए की गाड़ी कर गुल्लू फॉल ले गया। वहां दोनों के बीच बहस शुरू हुई। और इसी बीच गुस्से में आकर वह चाकू से गोद-गोदकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। सोनक्यारी प्रभारी विपिन केरकेट्टा ने बताया कि आरोपी को धारा 302 के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Click & Read More chhattisgarh news .

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned