scriptघर से आ रही थी अजीब-सी बदबू, जब गांववालों ने जाकर देखा तो बीवी का कटा हुआ था गला और पति.. | Chhattisgarh News: Husband killed his wife in home at Jashpur Nagar | Patrika News

घर से आ रही थी अजीब-सी बदबू, जब गांववालों ने जाकर देखा तो बीवी का कटा हुआ था गला और पति..

locationजशपुर नगरPublished: Oct 02, 2019 07:49:30 pm

Submitted by:

CG Desk

Chhattisgarh News: टांगी से पत्नी का गला रेतकर उतरा मौत के घाट, हत्या और आत्महत्या मामले की जांच में जुटी पुलिस।

घर से आ रही थी अजीब-सी बदबू, जब गांववालों ने जाकर देखा तो बीवी का कटा हुआ था गला और पति..

घर से आ रही थी अजीब-सी बदबू, जब गांववालों ने जाकर देखा तो बीवी का कटा हुआ था गला और पति..

जशपुरनगर. Chhattisgarh News: जिले के आस्ता थाना क्षेत्र से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। इस घटना के बाद से आस पास के जगहों में हड़कंप मचा हुआ है दरअसल एक ग्रामीण ने अपने ही पत्नी की निर्मम हत्या कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद खुद घर के दूसरे कमरे में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। इस मामले में हत्या और फांसी लगाए जाने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों शव को पीएम के लिए भेज दिया है। घटना आस्ता थाना क्षेत्र के ग्राम बुधगांव की है।

पढ़ लें अक्टूबर से लागू होने वाले SBI के नए नियम, ATM से नकद निकासी पर देना होगा शुल्क

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार को ही घटित हुई, लेकिन घटना की जानकारी लोगों को सोमवार की सुबह मिल पाई। परिस्थिति जन्य साक्ष्यों से यह माना जा रहा है कि बुधगांव निवासी महेश राम उर्फ नान्हू 30, अपनी पत्नी ममता बाई 26 के साथ रहता था। घटना दिनांक शनिवार की रात नान्हू ने अपनी पत्नी को कुल्हाडी से गले व सिर पर गंभीर रूप से हमला कर निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद नान्हू ने भी दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, संचालक समेत 5 युवतियां गिरफ्तार

इस संबंध में आस्ता थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह नान्हू राम अपने पड़ोस में रहने वाले मामा के पास गया था और अपने मामा को बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ गांव जा रहा है। गांव जाने की बात कहते हुए उसने मामा से कहा था कि वे उसके मवेशियों को चराने के बाद उसके घर में बांध दे। नान्हू राम के द्वारा गांव जाने की जानकारी दिए जाने के कारण दो दिनों तक उसके घर की ओर कोई ध्यान नहीं दिया इसलिए घटना की जानकारी दो दिनों के बाद लोगों को मिल पाई। सोमवार को जब लाश की बदबू फैली तब लोगों को पूरी घटना का पता चला।

अपनी ही पत्नी को अश्लील फिल्म दिखाकर करता था गंदा काम, मना करने पर 25 लाख मांगा, नहीं दी तो…

पहले पत्नी का गला रेता फिर किया टांगी से वार
पुलिस के अनुसार नान्हू राम के द्वारा अपनी पत्नी मामता की हत्या करने के लिए पहले किसी धारदार हथियार से उसके गला को रेतने का प्रयास किया है। गला रेतने में सफल नहीं होने के बाद उसने घर में रखे हुए टांगी को उठा कर अपनी पत्नी के सिर में प्राणघातक हमला कर दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पत्नी की मौत हो जाने के बाद नान्हू राम ने भी दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।
Click & Read More Chhattisgarh News.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो