scriptपति ने सामने खड़ी बीवी के पेटीकोट में लगाया आग, माँ ने कराया अधजली बेटी को अस्पताल में भर्ती | Husband Burn his wife on midnight in jashpur | Patrika News
जशपुर नगर

पति ने सामने खड़ी बीवी के पेटीकोट में लगाया आग, माँ ने कराया अधजली बेटी को अस्पताल में भर्ती

पीड़िता को बचाने भय से सामने नहीं आए ग्रामीण, तीन बच्चों की मां घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती .

जशपुर नगरDec 23, 2019 / 05:06 pm

CG Desk

पति ने की पत्नी को जलाकर मारने की कोशिश

पति ने की पत्नी को जलाकर मारने की कोशिश

जशपुरनगर. छत्तीसगढ़ में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक खबर सामने आई है जिसमे रोज-रोज के आपसी विवाद से तंग आकर पति ने पत्नी को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की, पड़ोसियों को आवाज देकर जान बचाने में सफल रही पीडि़ता को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गोरिया की है। पीड़िता को कुनकुरी के हॉलीक्रास अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
इस संबंध में पीड़िता की मां दुरपति बाई ने बताया कि उसके दामाद नंदकुमार राम ने बेटी को जलाकर मारने की कोशिश की। शनिवार की शाम में दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। कुछ देर में विवाद थमने के बाद वह चुल्हा जलाने के लिए लकड़ी इकठ्ठा की और माचिस से चूल्हा जलाने लगी। इसी दौरान नंदकुमार भी चूल्हे के पास आकर पत्नी के बगल में बैठ गया और उसके हाथों से माचिस छीना और आग लगाई और उसे सीधे पेटीकोट में डाल दिया।
पति ने सामने खड़ी बीवी के पेटीकोट में लगाया आग, माँ ने कराया अधजली बेटी को अस्पताल में भर्ती
सूखा कपड़ा होने की वजह से पेटीकोट में आग लग गई। वह अपने बेल्ट को जलाकर भी अपनी पत्नी के ऊपर फेंका। इस दोनों प्रयास में पत्नी के कमर के नीचे का हिस्सा झूलस गया। इस बारे में पीड़िता की मां दुरपती बाई ने बताया कि मैं घर पर थी और पड़ोसी के फोन पर बताया कि आपकी बेटी को आपका दमाद आरोपी नंदकुमार जला दिया है।
मां परेशान होकर तत्काल देर रात गोरिया गांव पहुंची और अपने बेटी को वहां से किराए के वाहन में होलीक्रॉस हॉस्पिटल कुनकुरी में इलाज के लिए दाखिला करवाया। पीड़िता की मां ने बताया कि पति और उनके परिवार वाले एक बार मेरी बेटी के साथ मार पीट भी किए थे। बड़ा मामले होने के कारण सुबह ही कुनकुरी पुलिस और तहसीलदार मौके पे पहुंचकर मामले की जांच नारायणपुर थाना को सौंप दिया है।
वर्जन
पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। घटना के बाद से वह फरार है।
ललित सिंह, टीआई नारायणपुर

Click & Read More Chhattisgarh News .

Home / Jashpur Nagar / पति ने सामने खड़ी बीवी के पेटीकोट में लगाया आग, माँ ने कराया अधजली बेटी को अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो