scriptबीवी की बहन पर बिगड़ी जीजा की नीयत, आधी रात पहुंच गया कमरे में और करने लगा… | Minor Girl sexually harresed by her Brother-In-law in Jashpur | Patrika News
जशपुर नगर

बीवी की बहन पर बिगड़ी जीजा की नीयत, आधी रात पहुंच गया कमरे में और करने लगा…

पढ़ाई कराने के बहाने बीवी की नाबालिग बहन को रखा था घर में, आरोपी जीजा न्यायिक रिमांड पर गया जेल।

जशपुर नगरMar 24, 2020 / 12:13 pm

CG Desk

बीवी की बहन पर बिगड़ी जीजा की नीयत

बीवी की बहन पर बिगड़ी जीजा की नीयत

जशपुर . शराब के नशे में अपनी पत्नी की नाबालिक सगी बहन को रात के अंधेरे में छेड़छाड़ करना, जीजा को सलाखों के पीछे लाकर खड़ा कर दिया हैं पीड़िता की शिकायत पर कोतबा पुलिस ने अपराध कायम कर आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 354, 323, पास्को एक्ट के तहत कार्रवाही कर रही है। मामला चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत सुरंगपानी की है।
घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अशोक गुप्ता 27 वर्ष पिता नंदू गुप्ता, निवासी ग्राम पंचायत सुरंगपानी ने 27 अक्टूबर दीपावली की रात लगभग 10 बजे जब उसकी पत्नी शौचालय गई उसी दौरान वह शराब के नशे में चूर होकर अपने कमरे मे सो रही बीवी की नाबालिग बहन को अनाचार करने के उद्देश्य से उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा उसी दौरान युवती ने चीख लगाकर अपनी दीदी को बुला लिया और पूरे घटना की जानकारी दी।
आरोपी की पत्नी ने भी इस पर जमकर नाराजगी जताते हुए विरोध किया। बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी बीवी की नाबालिक बहन को अपने घर पर पढ़ाई अर्जित करने के लिए लाया हुआ था। युवती कक्षा 11 वीं की छात्रा हैं लेकिन वह पूर्व से उसके ऊपर गलत नियत रखता था आरोपी ने इससे पूर्व में भी उक्त युवती से छेड़छाड़ करने का प्रयास किया है लेकिन उसकी मानसिकता को परिवार वालों ने नही समझा, जबकि आरोपी के लगभग ढाई वर्ष की एक बालिका है।
क्षेत्र में बना चर्चा
पत्नी की सगी बहन से छेडख़ानी और इस पूरे मामले में पुलिस की कड़ी कार्रवाही को लेकर लोग अचंभित हैं और आरोपी की पत्नी और उसकी बहन की साहस चर्चा का विषय बना हुआ है। पहली बार चौकी क्षेत्र में इस तरह की घटना घटी है जब कोई आरोपी अपनी बीवी की नाबालिग बहन को अपने घर मे पढ़ाई के नाम से पनाह देकर उससे अनाचार करने का प्रयास किया हो, वही निडरता पूर्वक पीड़िता ने इसकी शिकायत पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

Home / Jashpur Nagar / बीवी की बहन पर बिगड़ी जीजा की नीयत, आधी रात पहुंच गया कमरे में और करने लगा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो