scriptदर्दनाक हादसा: लखीमपुर के बाद अब जशपुर में कार ने दुर्गा विसर्जन में नाचते गाते भक्तों को कुचला, देखिए Video | Uncontrollable car crushed devotees in Jashpur during Durga immersion | Patrika News
जशपुर नगर

दर्दनाक हादसा: लखीमपुर के बाद अब जशपुर में कार ने दुर्गा विसर्जन में नाचते गाते भक्तों को कुचला, देखिए Video

Jashpur Car Accident: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव से बड़ी खबर आ रही है, जहां एक कार लोगों को कुचलते हुए फरार हो गया। हादसा उस वक्त हुआ जब पत्थलगांव के बाजारपारा में स्थापित माता दुर्गा का विसर्जन जुलुस निकल रहा था।

जशपुर नगरOct 15, 2021 / 09:40 pm

Ashish Gupta

car_accident_in_jashpur_1.jpg

दर्दनाक हादसा: लखीमपुर के बाद अब जशपुर में कार ने दुर्गा विसर्जन में नाचते गाते भक्तों को कुचला, देखिए Video

जशपुर. Jashpur Car Accident: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव से बड़ी खबर आ रही है, जहां एक कार लोगों को कुचलते हुए फरार हो गया। हादसा उस वक्त हुआ जब पत्थलगांव के बाजारपारा में स्थापित माता दुर्गा का विसर्जन जुलूस निकल रहा था। जुलूस में शामिल लोगों को कुचलते हुए 100 से 120 की स्पीड में कार सुखरापारा की ओर फरार हो गया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x84vnv0
बताया जा रहा है कि कार में गांजा लोड था। इस हादसे में पत्थलगांव के 21 वर्षीय युवा गौरव अग्रवाल की मौत हो गई है। वहीं लगभग 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए पत्थलगांव के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से भड़के पत्थलगांव के लोगों ने थाना का घेराव कर दिया है। गुस्साए लोग ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी के निलंबन की मांग के साथ आरोपी पर तत्काल कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सुखरापारा के पास गाड़ी को पकड़ लिया और जब तलाशी ली तो पूरे गाड़ी में गांजा भरा हुआ मिला। लोगों ने पुलिस प्रशासन और व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए जिम्मेदारों को निलंबित करने की मांग को लेकर अड़े हुए है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं।

Home / Jashpur Nagar / दर्दनाक हादसा: लखीमपुर के बाद अब जशपुर में कार ने दुर्गा विसर्जन में नाचते गाते भक्तों को कुचला, देखिए Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो