बड़ेे भाई के साथ खेलते - खेलते गायब हो गया ढाई साल का बच्चा, 5 दिन बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

बड़ेे भाई के साथ खेलते - खेलते गायब हो गया ढाई साल का बच्चा, 5 दिन बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

Bhupesh Tripathi | Updated: 04 Aug 2019, 10:15:18 PM (IST) Jashpur Nagar, Jashpur, Chhattisgarh, India

गांव में कैंप कर बच्चे की तलाश में जुटी है जशपुर पुलिस, हाथ नहीं लगा अभी तक कोई सुराग

जशपुरनगर। छत्तीसगढ़ के जशपुर नगर में एक ऐसी घटना घटी है जिसने पुलिस से लेकर समाज के सभी को चौका दिया है। दरअसल ढाई साल का एक बच्चा अपने बड़े भाई (Playing with brother) के साथ खेल रहा था और अचानक से लापता (Missing Child) हो गया है। शुक्रवार को घटी इस घटना के बाद अब तक पुलिस (Police) के हाथ कुछ नहीं लगा है।लापता हुए बच्चे का नाम अर्पित बताया जा रहा है।

नौकरी छोड़ कर ले इसकी खेती, 6 महीने में ही कमाने लगेंगे लाखों रूपए

सिटी कोतवाली क्षेत्र के सिटोंगा चेंगोटोली से लापता हुए ढाई वर्ष के बच्चे का 5 दिन के बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। लापता हुए बच्चे की तलाश में सिटी कोतवाली पुलिस ने अब गांव में कैम्प करना शुरू कर दिया है। पुलिस की टीम ने बच्चे की पतासाजी के लिए पूरे चेंगोटोली बस्ती और आसपास के पूरे जंगलों को छान मारते हुए हर संभावित ठिकानों और हर पहलू पर मामले की जांच कर रही है ।

पति को मरा समझकर विधवा की जिंदगी जी रही थी महिला, 11 साल बाद पति जिंदा लौटा तो...

हादसे की आशंका को देखते हुए पुलिस गांव में बने 3 - 4 कुओं को खाली कराकर भी जांच कर चुकी है। लेकिन अर्पित का कुछ पता नहीं चल सका है। शुक्रवार को पुलिस (Police) की टीम अपने साथ स्नीफर डॉग को लेकर गांव में पंहुची थी, उसके बाद भी बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल सका है।शुक्रवार को एसपी एसएल बघेल भी गांव में पंहुचे थे।अर्पित अपने भाई के साथ खेलने (2.5 year child playing g with brother) गया और फिर लापता हो गया था।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned