scriptबड़ेे भाई के साथ खेलते – खेलते गायब हो गया ढाई साल का बच्चा, 5 दिन बाद भी नहीं मिला कोई सुराग | while playing with brother, 2.5 year child missing in jashpur,police | Patrika News
जशपुर नगर

बड़ेे भाई के साथ खेलते – खेलते गायब हो गया ढाई साल का बच्चा, 5 दिन बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

गांव में कैंप कर बच्चे की तलाश में जुटी है जशपुर पुलिस, हाथ नहीं लगा अभी तक कोई सुराग

जशपुर नगरAug 04, 2019 / 10:15 pm

CG Desk

missing child

बड़ेे भाई के साथ खेलते – खेलते गायब हो गया ढाई साल का बच्चा, 5 दिन बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

जशपुरनगर। छत्तीसगढ़ के जशपुर नगर में एक ऐसी घटना घटी है जिसने पुलिस से लेकर समाज के सभी को चौका दिया है। दरअसल ढाई साल का एक बच्चा अपने बड़े भाई (Playing with brother) के साथ खेल रहा था और अचानक से लापता (Missing Child) हो गया है। शुक्रवार को घटी इस घटना के बाद अब तक पुलिस (Police) के हाथ कुछ नहीं लगा है।लापता हुए बच्चे का नाम अर्पित बताया जा रहा है।

नौकरी छोड़ कर ले इसकी खेती, 6 महीने में ही कमाने लगेंगे लाखों रूपए

सिटी कोतवाली क्षेत्र के सिटोंगा चेंगोटोली से लापता हुए ढाई वर्ष के बच्चे का 5 दिन के बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। लापता हुए बच्चे की तलाश में सिटी कोतवाली पुलिस ने अब गांव में कैम्प करना शुरू कर दिया है। पुलिस की टीम ने बच्चे की पतासाजी के लिए पूरे चेंगोटोली बस्ती और आसपास के पूरे जंगलों को छान मारते हुए हर संभावित ठिकानों और हर पहलू पर मामले की जांच कर रही है ।

पति को मरा समझकर विधवा की जिंदगी जी रही थी महिला, 11 साल बाद पति जिंदा लौटा तो…

हादसे की आशंका को देखते हुए पुलिस गांव में बने 3 – 4 कुओं को खाली कराकर भी जांच कर चुकी है। लेकिन अर्पित का कुछ पता नहीं चल सका है। शुक्रवार को पुलिस (Police) की टीम अपने साथ स्नीफर डॉग को लेकर गांव में पंहुची थी, उसके बाद भी बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल सका है।शुक्रवार को एसपी एसएल बघेल भी गांव में पंहुचे थे।अर्पित अपने भाई के साथ खेलने (2.5 year child playing g with brother) गया और फिर लापता हो गया था।

Home / Jashpur Nagar / बड़ेे भाई के साथ खेलते – खेलते गायब हो गया ढाई साल का बच्चा, 5 दिन बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो