scriptमहिला को बाइक चालक से लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, आधे रास्ते युवक की बिगड़ी नियत, फिर… | Woman raped by young man by giving lift in bike | Patrika News

महिला को बाइक चालक से लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, आधे रास्ते युवक की बिगड़ी नियत, फिर…

locationजशपुर नगरPublished: Dec 01, 2019 07:03:22 pm

Submitted by:

CG Desk

घायल महिला का अस्पताल में चल रहा इलाज, कुनकुरी में हुई घटना।

महिला को बाइक चालक से लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, आधे रास्ते युवक की बिगड़ी नियत, फिर...

महिला को बाइक चालक से लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, आधे रास्ते युवक की बिगड़ी नियत, फिर…

जशपुर । छत्तीसगढ़ में अपराध चरम पर है। प्रदेश के जशपुर जिला अंतर्गत कुनकुरी से एक भयभीत करने वाली खबर प्रकाश में आई है। दरअसल बाइक सवार से लिफ्ट लेना एक महिला को इतना महंगा पड़ गया कि उसकी जान पर बन आई। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को कांसाबेल की एक महिला कुनकुरी की ओर आ रहे एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर उसके बाईक पर बैठ गई। कुछ दूर तक तो सब कुछ ठीक ठाक रहा लेकिन बाइक सवार जैसे ही कुनकुरी के आस पास पहुंचा उसकी नियत खराब होने लगी और वह लिफ्ट लेकर बाईक पर बैठी महिला को लेकर भागने की कोशिश करने लगा।
जानकारी के अनुसार बाईक सवार ने कुनकुरी पहुंचकर बाईक की स्पीड बहुत तेज कर दी। इस दौरान घबराई महिला कुछ दूर तक उसे बाईक रोकने के लिए बोलती रही लेकिन जब उसने उसकी नीयत को भांप लिया तो वह कुनकुरी जयस्तंभ चौक के पास चलती हुई स्पीड बाईक से महिला ने छलांग लगा दी। चलती हुई बाइक से महिला को छलांग लगाकर गिरते देख लोग तुरंत वहां पहुंच गए ।
तब तक महिला बेहोश हो चुकी थी। आस पास के लोग बहुत देर तक ये समझते रहे कि वह गलती से गिर पड़ी है और बाइक सवार उसका पति होगा, लेकिन जब महिला को हल्का होश आया और उसने सच्चाई बताई तब जाकर लोगों को पूरा माजरा समझ में आया तब तक बाईक सवार वहां से रफू चक्कर हो गया था। बहरहाल बुरी तरह से घायल महिला का कुनकुरी के अस्पताल में इलाज चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो