scriptबीजेपी प्रत्याशी को नहीं पता पीएम नरेन्द्र मोदी का पूरा नाम, देखे वीडियो | BJP Candidate do not know PM Narendra Modi full name | Patrika News

बीजेपी प्रत्याशी को नहीं पता पीएम नरेन्द्र मोदी का पूरा नाम, देखे वीडियो

locationजौनपुरPublished: Apr 18, 2019 05:17:52 pm

Submitted by:

Devesh Singh

कहा प्रधानमंत्री से प्रेरित होकर ज्वाइन की है बीजेपी, जानिए क्या है कहानी

BJP Candidate BP Saroj

BJP Candidate BP Saroj

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी से प्रेरित होकर बसपा छोड़ कर बीजेपी ज्वाइन की और लोकसभा चुनाव 2019 का टिकट भी मिल गया। इसके बाद बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर जाकर नामांकन भी भर दिया। मीडिया ने जब पूछा कि बीजेपी में आने का मकसद तो बताया कि पीएम नरेन्द्र मोदी से प्रेरित होकर यहां पर आया हूं। जब पूछा गया कि पीएम नरेन्द्र मोदी का पूरा नाम क्या है तो सही से नहीं बता पाये। मछलीशहर से बीजेपी प्रत्याशी बीजेपी सरोज ने गुरुवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।
यह भी पढ़े:-


बीजेपी ने मछलीशहर संसदीय सीट से बसपा के पूर्व संासद बीपी सरोज ने बीजेपी ज्वाइन की है इसके बाद बीजेपी ने उन्हें इस सीट से प्रत्याशी बनाया है। जबकि इस सीट से बीजेपी सांसद राम चरित्र निषाद सांसद थे। बीपी सरोज ने बताया कि वह पीएम नरेन्द्र मोदी के विकास कार्य से बहुत प्रेरित है। बिजली, पानी, सड़क, स्वास्थ्य आदि मुद्दों पर चुनाव लड़ रहा हूं। पीएम नरेन्द्र मोद से प्रेरित होकर ही बीजेपी में आया हूं। इसी बीच मीडिया ने पूछा कि पीएम नरेन्द्र मोदी का पूरा नाम क्या है तो कहा कि नरेन्द्र भाई मोदी जी। इसके बाद किसी कार्यकर्ता ने पूरा नाम धीरे से बोला। इसके बाद जाकर पीएम नरेन्द्र मोदी का पूरा नाम बता पाये।
यह भी पढ़े:-
बीएसपी से टिकट नहीं मिलने पर ज्वाइन की थी बीजेपी
यूपी में अखिलेश यादव व मायावती के बीच गठबंधन है। गठबंधन के तहत मछलीशहर सीट चुनाव लडऩे के लिए बसपा को मिली है। बसपा से बीपी सरोज को टिकट नहीं मिला तो उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली। हालांकि बीपी सरोज इसासे साफ इंकार करते हैं और मीडिया से कहा कि जब उन्हें टिकट मिल नहीं है तो कटने का सवाल कैसा। बीजेपी सांसद का टिकट कटने पर कहा कि यह तो पार्टी का निर्णय है। यदि किसी और को टिकट मिलता तो भी वह बीजेपी प्रत्याशी को चुनाव जीताने मेें जी जान से लग जाते।
यह भी पढ़े:-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो