scriptजौनपुर में एक के बाद एक एनकाउंटर, अब रंगदारी मांगने वाले बदमाश को पुलिस ने मारी गोली | Jaunpur Police Encounter Criminal Injured with Gunshot | Patrika News
जौनपुर

जौनपुर में एक के बाद एक एनकाउंटर, अब रंगदारी मांगने वाले बदमाश को पुलिस ने मारी गोली

जौनपुर में हुए एनकाउंटर में रंगदारी मांगने वाला बदमाश गोली लगने से गंभीर रूप से घायल है। उसे घायलावस्था में अस्प्ताल ले जायया गया।

जौनपुरJun 24, 2021 / 12:26 pm

रफतउद्दीन फरीद

jaunpur encounter

जौनपुर पुलिस एनकाउंटर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

जौनपुर. एसपी अजय साहनी के आने के बाद से पुलिस दो एनकाउंटर कर चुकी है। रेप के बाद हत्या के आरोपी को गोली मारने के बाद इस बार चिकित्सक से रंगदारी मांगने वाले को बुधवार की रात हुए एनकाउंटन में पुलिस की गोली लगी है। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है

इसे भी पढ़ें- योगी सरकार ने भेजा एनकाउंटर स्पेशलिस्ट, जानिये कौन हैं जौनपुर के नए एसपी अजय साहनी


बदलापुर थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर रोड पर क्लीनिक चलाने वाले दंत चिकित्सक अनिल कुमार मित्रा से बीते 17 जून को मोबाइल फोन पर किसी ने कॉल की। कॉल करने वाले ने उनसे तीन लाख रुपये की रंगदारी की मांग की। न देने पर डाक्टर और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी दी गई थी। चिकित्सक ने गंभीरता नहीं दिखाई तो 20 जून को पुनः उसी नंबर से काल आई। इस बार धमकी दी गई तो वे बुरी तरह डर गए। अनिल मित्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई।

इसे भी पढ़ें- जौनपुर के चंदवक थाने की वसूली लिस्ट वायरल, जानिये कितनी लिखी है हर महीने की वसूली


जिस नंबर से काल कर रंगदारी मांगी गई थी, वह प्रतापगढ़ से खरीदा निकला। जिसके नाम से सिम लिया गया था उसकी मृत्यु हो चुकी थी। तब पुलिस ने रिचार्ज करने वाले दुकानदार को हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने बताया कि उक्त नंबर को सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के बर्रैया गांव के शैलेंद्र यादव ने रिचार्ज कराया था। एसओजी, बदलापुर व सिंगरामऊ थाना पुलिस ने रात में दबिश देकर शैलेंद्र यादव को दबोच लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस टीम मोबाइल फोन व सिमकार्ड बरामद करने ले जा रही थी। खजुरन मोड़ पर शैलेंद्र हिरासत से भागने लगा। पीछा करते समय चेतावनी देने पर नहीं रुका तो पुलिस ने उसके पैर में गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे अस्पताल लाया गया। एएसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि रंगदारी मांगने वाले आरोपी को पकड़ा गया है।

Home / Jaunpur / जौनपुर में एक के बाद एक एनकाउंटर, अब रंगदारी मांगने वाले बदमाश को पुलिस ने मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो