scriptSeeing the dirt in the Gomti Sagar pond, Raje was shocked | गोमती सागर तालाब में गंदगी देख बिफरीं राजे | Patrika News

गोमती सागर तालाब में गंदगी देख बिफरीं राजे

जलाशयों की जमीन हो अतिक्रमण मुक्त

झालावाड़

Published: June 17, 2022 03:29:06 pm

झालरापाटन. भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने नगर के जलाशयों की भूमि पर हो रहे अतिक्रमण और गंदगी को लेकर नाराजगी जताई।
राजे ने गोमती सागर तालाब के पानी पर छा रही गंदगी को देखकर नगर पालिका प्रशासन को जन सहयोग से तालाब की सफाई कराने, वाङ्क्षकग ट्रेक का विज्ञान पार्क तक विस्तार कराने के लिए प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए। राजे ने कहा कि गोमती सागर तालाब नगर की लाइफ लाइन है और इसके पानी का उपयोग पीने के साथ ही धार्मिक कार्यक्रमों में किया जाता है। गोमती सागर तालाब, मुंडलियाखेड़ी तालाब, मोक्षदायिनी चंद्रभागा नदी क्षेत्र में हो रहे हैं अतिक्रमण को हटाने के लिए नगर पालिका प्रशासन को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि वैसे ही जलाशयों में पानी की कमी बनी रहती है और इसके बावजूद इसकी जमीन पर अतिक्रमण करने से जल स्तर और कम हो जाता है।
मंदिरों में लगाई ढोक
गोमती सागर तालाब में गंदगी देख बिफरीं राजे
गोमती सागर तालाब में गंदगी देख बिफरीं राजे
वसुंधरा राजे ने वार्ड गिनदोर स्थित ठाकुर साहब मंदिर, रजक धोबी समाज के मरी माता मंदिर में दर्शन किए। ठाकुर साहब मंदिर पर पूजा अर्चना कर दर्शन किए। मंदिर विकास पर्यावरण सुधार समिति ने पंडित सुरेश कुमार शर्मा, रामेश्वर शर्मा, विक्की बना, भवानी शंकर शर्मा, वीरम सेन, गिरिराज भील और कार्यकर्ताओं ने राजे और दुष्यंत ङ्क्षसह का सम्मान किया।
2023 में वसुंधरा राजे होंगी हमारी नेता
भाजपा जिला अध्यक्ष संजय जैन ने कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव में वसुंधरा राजे के नेतृत्व में हम चुनावी मैदान में उतरेंगे। जनता एक बार फिर अपनी वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री का ताज पहनाएगी। राजे पेश करेगी दावेदारी।
स्वागत के लिए उमड़े
वसुंधरा राजे के गुरुवार को नगर आगमन पर लोगों ने 2 घंटे तक इंतजार किया। महिला मंडल अध्यक्ष बबीता सेठी ,कपड़ा व्यापार संघ, किराना संघ, के अलावा विभिन्न धार्मिक, सामाजिक, स्वयंसेवी एवं व्यापारिक संगठनों ने जबरदस्त स्वागत किया राजे सुबह से लेकर शाम तक अपनों के बीच बड़ी आत्मीयता के साथ मिलती रही, एक-एक कार्यकर्ता से रूबरू होकर उनकी समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने कई कार्यकर्ताओं के कोरोना के समय परिजनों के निधन हो जाने पर संवेदनाएं व्यक्त की। राजे के साथ सांसद दुष्यंत , विधायक नरेंद्र नागर, गोङ्क्षवद रानी पुरिया, कालू लाल मेघवाल, भाजपा वरिष्ठ नेता श्रीकृष्ण पाटीदार, श्याम सुंदर शर्मा, निर्मल कुमार सकलेचा, मंडल अध्यक्ष महेश बटवानी, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र सेठी, नगर परिषद झालावाड के सभापति संजय शुक्ला, कंवर लाल मीणा, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रंजीता पाण्डे, महिला मंडल अध्यक्ष बबीता सेठी, राधेश्याम चौरसिया, दीपक शर्मा, भानु खत्री, नितेश परमार, दिनेश करावन, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष राहुल वर्मा, कपिल शर्मा, नरेंद्र डांगी, मनीष चांदवाड, अजय कुशवाहा, अवनींद्र व्यास, महेश शर्मा, नरेंद्र तोमर सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

सुशील कुमार मोदी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा - 'लालू के दामाद और कार्यकर्ता चला रहे सरकार, नीतीश लाचार'ड‍िप्‍टी सीएम मनीष स‍िसोद‍िया के यहां CBI की रेड के बाद LG का बड़ा आदेश, 12 IAS अफसरों का ट्रांसफरमनीष सिसोदिया के घर समेत 31 जगहों पर रेड, 17 अगस्त को ही दर्ज हुई थी FIR, CBI ने जारी की पूरी डीटेलउपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI की छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी ने किया ऐलान - '2024 में मोदी Vs केजरीवाल'Kerala News: मुस्लिम लीग के महासचिव का विवादित बयान, बोले- 'लड़के-लड़कियों का स्कूल में साथ बैठना खतरनाक'CBI Raids Manish Sisodia House Live Updates: बीजेपी की बौखलाहट ने देश को ये संदेश दिया है कि 2024 का चुनाव AAP v/s BJP होगा- संजय सिंहबंगाल, महाराष्ट्र में भी ED के छापे, उनके सामने तो मैं तिनका हूँ, 'सांसद अफजाल अंसारी ने दी चुनौती- पूर्वांचल हमारा ही रहेगा'Mumbai News: दही हांड़ी फोड़ने पर 55 लाख से लेकर स्पेन जाने सहित मिल रहे हैं ये खास ऑफर; पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.