script2 साल की शादी, फिर लेखपाल बनते ही पत्नी ने किया किनारा, ज्वाइनिंग लेटर लेने पहुंची तो पहुंच गया पति | 2 Year Marriage Ends as Wife Becomes Lekhpal Husband Confronts at Joining Letter Event | Patrika News
झांसी

2 साल की शादी, फिर लेखपाल बनते ही पत्नी ने किया किनारा, ज्वाइनिंग लेटर लेने पहुंची तो पहुंच गया पति

Jhansi News: बुधवार को झांसी कलेक्ट्रेट सभागार में नव-नियुक्त लेखपालों को ज्वाइनिंग लेटर बांटे गए। इस दौरान एक अजीबोगरीब घटना सामने आई। नीरज विश्वकर्मा नाम का एक युवक अपनी पत्नी रिचा सोनी विश्वकर्मा को ढूंढते हुए कलेक्ट्रेट पहुंच गया।

झांसीJul 10, 2024 / 02:24 pm

Ramnaresh Yadav

2 Year Marriage Ends as Wife Becomes Lekhpal Husband Confronts at Joining Letter Event, 2 साल की शादी, फिर लेखपाल बनते ही पत्नी ने किया किनारा, ज्वाइनिंग लेटर लेने पहुंची तो पहुंच गया पति

5 साल पहले मुलाकात, 2 साल पहले शादी, लेखपाल बनते ही पत्नी हो गई अलग, ज्वाइनिंग लेटर लेने पहुंची बीवी तो पहुंच गया पति

Jhansi News: बुधवार को झांसी कलेक्ट्रेट में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई। नव-नियुक्त लेखपालों को ज्वाइनिंग लेटर बांटे जा रहे थे, इसी दौरान नीरज विश्वकर्मा नाम का एक युवक अपनी पत्नी रिचा सोनी विश्वकर्मा को ढूंढने पहुंच गया। नीरज का दावा है कि 2 साल पहले ही उसकी रिचा से शादी हो गई थी, लेकिन लेखपाल बनते ही रिचा ने उससे किनारा कर लिया।

दोस्ती हुई, प्यार हुआ, फिर शादी

नीरज ने बताया कि 5 साल पहले एक दोस्त के माध्यम से उसकी रिचा से मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और 6 फरवरी 2022 को दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली। नीरज के पास शादी के सभी सबूत मौजूद हैं।

पत्नी को सरकारी नौकरी करवाई, बदले में मिला धोखा

नीरज का कहना है कि शादी के बाद दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह पाते थे। उसने रिचा को सरकारी नौकरी की तैयारी करवाई और महंगी कोचिंग भी दिलाई। लेकिन लेखपाल बनने के बाद रिचा ने नीरज को धोखा दे दिया और उससे दूरियां बनाने लगी।

जिलाधिकारी से भी नीरज ने की मुलाकात

इसी दौरान नीरज की निगाह झांसी डीएम अविनाश कुमार पर पड़ी तो उसने अपनी पूरी आपबीती उन्हें भी सुनाई। बताते चलें कि नीरज विश्वकर्मा और रिचा सोनी का मामला फैमिली कोर्ट में भी चल रहा है।

क्या है इस अजीबोगरीब घटना की सच्चाई?

यह घटना कई सवाल खड़े करती है। क्या लेखपाल बनने के बाद रिचा के व्यवहार में बदलाव आया? क्या सरकारी नौकरी की चाहत में उसने अपने पति को धोखा दिया? इन सवालों का जवाब अभी नीरज और रिचा ही दे सकते हैं।

Hindi News/ Jhansi / 2 साल की शादी, फिर लेखपाल बनते ही पत्नी ने किया किनारा, ज्वाइनिंग लेटर लेने पहुंची तो पहुंच गया पति

ट्रेंडिंग वीडियो