scriptIMD Rain Alert It Will Rain In Next 3 Hours YELLOW ALERT Issued For Churu And Jhunjhunu | IMD Rain Alert: अगले 3 घंटे में होगी बारिश, इन जिलों के लिए जारी हुआ YELLOW ALERT | Patrika News

IMD Rain Alert: अगले 3 घंटे में होगी बारिश, इन जिलों के लिए जारी हुआ YELLOW ALERT

locationझुंझुनूPublished: Jan 31, 2024 09:45:20 am

Submitted by:

Akshita Deora

IMD Yellow Alert: झुंझुनूं जिले में तीन-चार दिन से कम हुए सर्दी के असर ने मंगलवार को फिर से जोर पकड़ लिया। सुबह की शुरुआत घने कोहरे से हुई। शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में कोहरे की वजह से वाहन चालकों को परेशानी हुई।

yellow_alert.jpg

Rain In Next 3 Hours: झुंझुनूं जिले में तीन-चार दिन से कम हुए सर्दी के असर ने मंगलवार को फिर से जोर पकड़ लिया। सुबह की शुरुआत घने कोहरे से हुई। शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में कोहरे की वजह से वाहन चालकों को परेशानी हुई। करीब दस बजे बजे धूप निकलने के बाद कोहरा छंटा। दोपहर को धूप ने सर्दी से लोगों को राहत दी। शाम होते ही फिर से सर्दी का असर बढ़ गया। पिलानी मौसम केंद्र के अनुसार मंगलवार को अधिकतम तामपान 20.0 और न्यूनतम तापमान 8.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मौसम विभाग का येलो अलर्ट
मौसम विभाग ने आज 31 जनवरी के लिए सुबह 9 बजे अलर्ट जारी करते हुए अगले 3 घंटे में झुंझुनूं, चूरू और आसपास के क्षेत्रों में कहीं-कहीं बूंदाबांदी/हल्की वर्षा होने की संभावना जताई है। विभाग ने मौसम के पलटने की भी आसार जताये है। विभाग के अनुसार अगले कुछ दिनों में 2 विक्षोभ भी सक्रिय होंगे, जिसमें आज एक विक्षोभ सक्रिय होने वाला है और दूसरा 4 फरवरी तक सक्रिय होगा।

imd_yellow.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो