script7 दिन जेल में रहने की तैयारी से आए थे सलमान, जाते-जाते आसाराम को दे गए इस मर्ज की दवा | Salman Khan Expected 7 Days in Jodhpur Central Jail | Patrika News

7 दिन जेल में रहने की तैयारी से आए थे सलमान, जाते-जाते आसाराम को दे गए इस मर्ज की दवा

locationजोधपुरPublished: Apr 13, 2018 09:18:42 am

Submitted by:

dinesh

जेल में तीन दिन रहे सलमान, सामने आए किस्से…

salman
जोधपुर। कांकाणी हिरण शिकार प्रकरण में अदालत से अभिनेता सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाने के बाद पांच अप्रेल को जेल भेज दिया गया था। हालांकि 7 अप्रेल को सलमान को जमानत मिल गई, लेकिन वे इस बार करीब 7 दिन जेल में रहने की तैयारी से आए थे। इससे पहले जमानत पर छूटने से सलमान खुश जरूर थे, लेकिन इस बार पहले की अपेक्षा परिपक्व दिखे। इस दौरान सलमान ने बैरक नम्बर दो में बंद आसाराम से स्वास्थ्य सहित कई मुद्दों पर खुलकर चर्चा की। सलमान के जेल से छूटने के बाद ऐसी कई बातें सामने आई हैं।
सलमान ने आसाराम को बताए दर्द दूर करने के उपाए
सलमान सिरदर्द की बीमारी से जूझ चुके हैं, जबकि आसाराम वर्तमान से इससे पीडि़त बताया जाता है। दोनों इस बार बैरक नम्बर दो में बंद रहे। जब उनकी मुलाकात हुई तो आसाराम ने सिरदर्द के बारे में बताया। तब सलमान ने आसाराम से कहा कि वह भी इस बीमारी से खासा परेशान रहा। कई दिनों तक दर्द निवारक गोलियां खाई। यह दर्द सुसाइड जैसा था, लेकिन एक्सरसाइज व अन्य उपचार से ठीक हुए। सलमान ने आसाराम को भी ये उपाय करने को कहा, लेकिन आसाराम नहीं माना।
शूटिंग से कई लोगों को रोजगार मिलता है
सलमान बिना एसी जेल में बैरक में आराम से सोता रहता था। उसने जेल में तैनात सुरक्षाकर्मियों से कहा कि उनकी शूटिंग से कई लोगों का रोजगार चलता है। प्रयास रहता है कि शूटिंग नहीं रुके। कई बार थकान के बावजूद दर्द निवारक लेकर काम करता है।
नहीं किया नया वादा
सलमान ने इस बार जेल में नया वादा नहीं किया। पिछली बार जो टॉयलट सुधार सहित अन्य वादे किए थे, वे भी पूरे नहीं हो पाए।

जज के तबादले की खबर से भी रहे परेशान
सूत्रों की मानें तो सलमान को उम्मीद नहीं थी कि इतनी जल्द उसे जमानत मिल जाएगी। जब पांच अप्रेल को जेल भेजा गया तो उन्होंने सोचा था कि 10-11 अप्रेल को बाहर आ सकते हैं। इस बीच रात को जज के तबादले की खबर से वह परेशान दिखे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो