scriptइस शहर में चोरी हो गया 74 लाख का जीरा, जानिए पूरी वारदात | Two man of Barmer district arrested for embezzlement of cumin worth 74 lakhs, Gujarat Unjha mandi, Rajasthan News | Patrika News
जोधपुर

इस शहर में चोरी हो गया 74 लाख का जीरा, जानिए पूरी वारदात

विवेक विहार थाना पुलिस ने गुजरात की ऊंझा मण्डी से ट्रक में कोलकाता भेजा 74 लाख रुपए का जीरा गबन करने के मामले का खुलासा कर दो युवक बाड़मेर जिले में मिठोड़ा निवासी शालू मोहम्मद पुत्र हाजी रसूल खां और पचपदरा निवासी ओमप्रकाश पुत्र मालाराम राव को को गिरफ्तार किया।

जोधपुरMay 25, 2023 / 09:47 am

Kirti Verma

photo_6303101245933597774_y.jpg

जोधपुर. विवेक विहार थाना पुलिस ने गुजरात की ऊंझा मण्डी से ट्रक में कोलकाता भेजा 74 लाख रुपए का जीरा गबन करने के मामले का खुलासा कर दो युवक बाड़मेर जिले में मिठोड़ा निवासी शालू मोहम्मद पुत्र हाजी रसूल खां और पचपदरा निवासी ओमप्रकाश पुत्र मालाराम राव को को गिरफ्तार किया। इनसे करीब पचास लाख रुपए का जीरा बरामद किया गया है।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि सांगासनी गांव निवासी राजेश बिश्नोई ने गत 8 मई को 74 लाख रुपए का जीरा गायब करने के संबंध में गुड़ा बिश्नोइयान निवासी ट्रक मालिक धर्मेन्द्र उर्फ धर्माराम पुत्र घेवरराम बिश्नोई और कालू उर्फ रामकुमार पुत्र भागीरथराम बिश्नोई के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें

यहां लगवाएं यलो फीवर का टीका, नहीं तो नहीं कर पाएंगे 42 देशों की यात्रा

आराेप है कि 24 अप्रेल को ऊंझा मण्डी से कोलकाता के लिए 74 लाख रुपए का जीरा कालू उर्फ रामकुमार के कहने पर धर्मेन्द्र की ट्रक में भरवाया गया था, लेकिन ट्रक गंतव्य स्थान पर नहीं पहुंचा था। ट्रक की लोकेशन गुड़ा बिश्नोइयान में होने का पता लगा था। ट्रांसपोर्ट मालिक ने ट्रक संचालक से बात की तो वह टालमटोल करने लगा। अपने स्तर पर प्रयास के बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो