घर पर बैठकर ही करती थी लड़कियों के जिस्मों का सौदा, जब पुलिस ने मारी रेड तो पकड़ी गई इस हालत में

घर पर बैठकर ही करती थी लड़कियों के जिस्मों का सौदा, जब पुलिस ने मारी रेड तो पकड़ी गई इस हालत में

Deepak Sahu | Publish: Aug, 12 2018 03:05:43 PM (IST) Kanker, Chhattisgarh, India

कांकेर के गाड़िया पहाड़ पर 1 युवती और 2 युवक संदिग्ध हालत में पकड़े गए थे।

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में बड़े नामी गिरामी लोगों के नाक के नीचे देह व्यापार का धंधा फल - फूल रहा है।कुछ दिनों पहले ही कांकेर के गाड़िया पहाड़ पर 1 युवती और 2 युवक संदिग्ध हालत में पकड़े गए थे। जिसके बाद से पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी थी।कांकेर के आस - पास आजकल देर रात तक लड़के लड़कियों की भीड़ देखने को मिल रही थी। जिसने पुलिस और स्थानीय लोगों को हैरान कर दिया था।इसके बाद जब पुलिस ने मामले की जांच की तो चौकाने वाला सच सामने आया। पुलिस ने छापेमारी करके 2 परुष और 1 महिला को गिरफ्तार किया।

कॉलोनी वाले हो चुके थे परेशान
दरअसल, कवर्धा के संजय नगर इलाके में रहने वालों ने पुलिस में शिकायत की। जिसके अनुसार उस मोहल्ले में जिस्म फिरोशी का काला धंधा चल रहा है।कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ही इस धंधे को चला रही थी।ये महिला यहां से लड़कियों की खरीदी बिक्री किया करती थी।जिसे वह ग्राहकों को सप्लाई किया करती थी।

 

मिली जानकारी के अनुसार कवर्धा पुलिस ने एक महिला के घर पर छापे मारी की। जहां से पुलिस ने 1 महिला और 2 पुरुष को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया।यह महिला ओडिशा की रहने वाली है। आसपास के लोगों ने बताया कि पुलिस की रेड से पहले वहां से लगभग 4 से 5 लड़के पहले ही फरार हो चुके थे। पुलिस गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ कर अन्य जानकारियां जुटाने में लगी हुई है।

पहाड़ों पर भी चलता है ये काम
इसी तरह से भंडारीपारा में एक सफेदपोश आदमी का बेटा इस घिनौने कारोबार का सरगना बताया जा रहा है। इस युवक के खिलाफ कार्रवाई करने से परहेज की जा रहा है। नगर के एक होटल में कुछ दिनों पहले खाकी की खामोशी से इस तरह के अवैध धंधे तेजी से बढऩे लगा है। अभी हाल ही में गढिय़ा पहाड़ पर एक युवती और दो युवक रात के समय गुफा में पकड़े गए थे। इस तरह का गंदा धंधा नगर के आसपास गांवों में बने होटलों में चल रहा है।

Ad Block is Banned