scriptRoad Accident : कार और ट्रक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में एक की मौत, दो गंभीर | Road Accident : truck hit car, one died | Patrika News
कांकेर

Road Accident : कार और ट्रक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में एक की मौत, दो गंभीर

Kanker Road Accident : चारामा थाना क्षेत्र लखनपुरी पेट्रोल पंप के पास बीती रात करीब 10 बजे चारामा से शादी कार्यक्रम से लौट रहे कार सवार तीन लोगों की भिडंत ट्रक से हो गई।

कांकेरJun 09, 2023 / 05:33 pm

चंदू निर्मलकर

file photo

file photo

Kanker Road Accident : चारामा थाना क्षेत्र लखनपुरी पेट्रोल पंप के पास बीती रात करीब 10 बजे चारामा से शादी कार्यक्रम से लौट रहे कार सवार तीन लोगों की भिडंत ट्रक से हो गई। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। सामने सीट पर बैठे एक युवक की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रायपुर रेफर कर दिया।
पुलिस के अनुसार काेंडागांव निवासी हरीश यादव उम्र 36 वर्ष पिता देवनाथ यादव, चालक तरुण यादव उम्र 38 वर्ष पिता प्रेम नाथ और राहुल यादव उम्र 28 वर्ष पिता (Kanker News) शिवनाथ यादव तीनों कार क्रमांक सीजी 07 एपी 8860 में सवार होकर 7 जून को चारामा अपने रिश्तेदार के घर शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे।
यह भी पढ़ें

बेसबल्ला से धुनाई कर B.Com छात्र के तोड़े दांत, धमकी देकर कहा – काटकर नदी में फेंक देंगे

मौके पर पहुंची पुलिस

शादी कार्यक्रम के बाद तीनों रात करीब 9.30 बजे चारामा से कोंडागांव के लिए निकले थे। रात करीब 10 बजे लखनपुरी पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे कि तेज रफ्तार कार चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए सामने चल रहे किसी अज्ञात ट्रक को पीछे से टक्कर मार दिया। (road accident) इस दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद तत्काल हाईवे पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची और एम्बुलेंश को सूचना दी। सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई। (raipur road accident) घायलों को कार से बाहर निकाल तीनों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन गंभीर रूप से घायल कार के सामने सीट पर बैठे राहुल यादव की रास्ते में ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Road Accident : कार की चपेट में आए मासूम, एक की मौके पर मौत, दूसरी घायल

रायपुर रेफर कर दिया गया

घायलों को चारामा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रायपुर रेफर कर दिया गया। (cg road accident) कार चालक की लापरवाही इसी बात से नजर आती है कि रात में कार की रफ्तार बहुत अधिक होने के कारण सामने चल रहे ट्रक के पीछे टक्कर मार दिया। टक्कर इतना जबदस्त थी कि हादसे के बाद कार में लगे एयरबैग तो खुला लेकिन फिर भी कार सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। एक युवक की मौत हो गई। ट्रक फरार हो गया।

Home / Kanker / Road Accident : कार और ट्रक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में एक की मौत, दो गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो