script

शादी की जिद पर अड़ी लड़की ने 10 दिनों तक प्रेमी के घर दिया धरना, रंग लाया त्याग

locationकन्नौजPublished: May 25, 2021 12:15:13 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

Girlfriend Strike in front of Boyfriend Home. प्रेमी के घर की चौखट पर 10 दिनों तक धरना देकर अपने प्यार की भीख मांगने वाली प्रेमिका के त्याग के आगे आखिरकार घरवालों को झुकना पड़ा।

शादी की जिद पर अड़ी लड़की ने 10 दिनों तक प्रेमी के घर दिया धरना, रंग लाया त्याग

शादी की जिद पर अड़ी लड़की ने 10 दिनों तक प्रेमी के घर दिया धरना, रंग लाया त्याग

कन्नौज. Girlfriend Strike in front of Boyfriend Home. उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के सौरिख में एक प्रेमिका का त्याग आखिरकार रंग लाया। प्रेमी के घर की चौखट पर 10 दिनों तक धरना देकर अपने प्यार की भीख मांगने वाली प्रेमिका के त्याग के आगे आखिरकार घरवालों को झुकना पड़ा। दरअसल, सौरिख के अनुज यादव और इटावा की शिवा यादव के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था। दोनों के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। ऐसे में अपना प्रेम पाने के लिए शिवा अपने प्रेमी के घर पहुंची और 10 दिनों तक उसके घर की चौखट पर बैठी रही। इस दौरान लड़के के घरवालों ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी।आखिरकार परिजनों का दिल पिघला और इनके प्यार की जीत हुई। दोनों तरफ के परिजनों की मौजूदगी में बालाजी मंदिर में दोनों ने एक दूसरे को वर माला पहनाई। मौजूद लोगों ने दोनों को आशीर्वाद दिया।
रंग लाया त्याग

इटावा की भरथना कोतवाली के ग्राम नगला अजीत की रहने वाली शिवा यादव का प्रेम प्रसंग थाना क्षेत्र के ग्राम नगला विशुना निवासी अनुज यादव से काफी समय से चल रहा था। दोनों ने शादी करने के लिए कहा तो अनुज के परिजन तैयार नहीं हुए। इस पर शिवा ने अनुज को अपनाने के लिए अपना घर छोड़ दिया। वह 13 मई को अपने घर से 50 किलोमीटर दूर अनुज के घर चली आई। शिवा को दरवाजे पर देख अनुज परिजनों सहित मकान में ताला लगाकर गायब हो गया। इससे शिवा ने अनुज को पाने के लिए उसके घर के बरामदे में धरना दे दिया। शिवा को हटाने के लिए अनुज के परिजनों ने हर हथकंडा अपनाया पर वह डटी रही। आखिरकार परिजनों को उसकी जिद के आगे झुकना पड़ा। रिश्तेदारों ने पहल कर दोनों का विवाह पास के ही बालाजी मंदिर में करवाया।
इनसेट
दहेज लेकर दूल्हा फरार

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में दहेज मिलने के बाद दूल्हा के सपरिवार गायब होने की खबर सामने आई है। मामला बिलसंडा थाना का है। यहां एक घर में शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। दुल्हन और उसका परिवार शादी के दिन बारात आने की इंतजार कर रहे थे कि अचानक खबर मिली कि दूल्हा गायब हो गया है। न ही दूल्हा आया और न ही बाराती। इसके बाद दुल्हन सहित उनके परिवार वालों के होश उड़ गए। बारात न आने से शादी को लेकर की गई सभी तैयारियां धरी रह गईं। बाद में पता लगा कि दूल्हा किसी और से प्यार करता था और शादी के दिन अपने गांव की ही लड़की को लेकर फरार हो गया। दूल्हे को शादी के एक दिन पहले लग्न में शगुन के तौर पर बाइक और एक लाख की नगदी दी गई थी। युवक के चाचा ने फोन पर मामले की सूचना वधु पक्ष को दी तो परिजनों के होश उड़ गए। युवती के भाई ने मामले की तहरीर थाने में भी दी है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81hmca

ट्रेंडिंग वीडियो