मंदिर में घुसकर मूर्तियां तोड़ने लगा शख्स, आरोपी गिरफ्तार, तनाव के बीच भारी पुलिस बल तैनात

Man distorted statues in Temple got arrested- एक वर्ग विशेष का शख्स अचानक मंदिर में घुस गया और मूर्तियों को नुकसान पहुंचाने लगा। पुजारी और लोगों की मदद से पकड़कर उस शख्स को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

By: Karishma Lalwani

Published: 22 Jun 2021, 03:32 PM IST

कन्नौज. Man distorted statues in Temple got arrested. जिले में एक वर्ग विशेष का शख्स अचानक मंदिर में घुस गया और मूर्तियों को नुकसान पहुंचाने लगा। पुजारी और लोगों की मदद से पकड़कर उस शख्स को पुलिस के हवाले कर दिया गया। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मंदिर के बाहर इकट्ठे हो गए और नारेबाजी करने लगे। तनाव के माहौल को देखते हुए वहां तुरंत भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया और जितने धार्मिक स्थल थे वहां पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने इकट्ठी हुई भीड़ को समझा-बुझाकर शांत कराया।

अचानक ही मूर्ति तोड़ने लगा शख्स

कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में पीपल चौराहे के पास स्थित विजय नाथ मंदिर में एक समुदाय विशेष का एक शख्स अचानक मंदिर में घुस गया और वहां मौजूद नंदी की मूर्ति क्षतिग्रस्त कर दिया। मंदिर के पुजारी रामकिशोर मिश्रा की उस पर नजर पड़ गई और जब मंदिर के पुजारी ने उसको रोकने की कोशिश की तो वह उनसे भी भिड़ गया। शोरगुल सुनकर वहां लोग इकट्ठा हो गए लोगों ने उस शख्स को पकड़ कर बैठा लिया और पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया और पकड़े गए अधेड़ उम्र के शख्स को कस्टडी में लेकर कोतवाली ले आई। इस घटना की जानकारी लोगों को हुई तो बड़ी संख्या में लोग मंदिर के बाहर जमा हो गए। गुस्साए लोगों ने मंदिर के बाहर ही धरना प्रदर्शन और नारेबाजी शुरू कर दी। मौके की नजाकत को देखते हुए जिले के आला अधिकारियों ने आनन फानन में वहां भारी पुलिस फोर्स तैनात करते हुए सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी, जिसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार और छिबरामऊ सीओ शिवकुमार थापा भी वहां पहुंच गए। उन्होंने भीड़ को शांत कराया।

ये भी पढ़ें: घर से विदा होकर ससुराल पहुंची दुल्हन, गाड़ी से उतरते ही दूल्हे को जड़ दिया थप्पड़

ये भी पढ़ें: कोरोना काल ने छीनी मदरसा शिक्षकों की नौकरी, कोई रिक्शा चलाने तो कोई सब्जी बेचने को मजबूर

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned