सर कटी लाश मिलने के बाद लोगों में हड़कम्प

लाश की पहचान नहीं हो सकी है और लोगों का कहना है कि पास में ही मौचूद पुलिस फोर्स को सूचना के बाद भी मौके पर कोई पुलिस का अधिकारी नहीं पहुंचा।

कानपुर. शहर के चकेरी थाना क्षेत्र के अलीलापुरवा में मंगलवार की रात एक सर कटी लाश मिलने से क्षेत्र में धहशत का महौल बन गया। हलांकि लाश की पहचान नहीं हो सकी है और लोगों का कहना है कि पास में ही मौचूद पुलिस फोर्स को सूचना के बाद भी मौके पर कोई पुलिस का अधिकारी नहीं पहुंचा। इसके बाद क्षेत्र के लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए 100 नम्बर पर पुलिस के कन्ट्रोल रूम में जानकारी दी तो पुलिस भी मौके पर पहुंची। 

पुलिस की पहली तहकीकात में एक बात सामने नजर आ रही है कि लाश काफी समय से यहां पड़ी रही है औऱ किसी ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया। हलांकि पुलिस की काल पर फारेन्सिक विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर जरूरी जानकारी एकत्र की है। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हलांकि अभी तक लाश के विषय में पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं है और ऐसा माना जा रहा है कि शव को किसी दूसरे जिले से लाकर यहां फेका गया हो सकता है और इसके लिए आस पास के जिलो से गुमशुदा लोगो के विषय में जानकारी ली जा रही है।

क्षेत्र के लोगों के मुताबीक लाश लगभग चार से पांच दिन पुरानी है और काफी समय से पड़ी होने का कारण जंगली दानवर और कुत्तो ने इसे नोच डाला है यही कारण है कि शिनाख्त होने में पुलिस को इतनी मशक्कत उठानी पड़ रही है। कानपुर के चकेरी थाने के थानाध्यक्ष किशोर कुमार सिंह के मुताबिक शव के शरीर में चेक दार शर्ट मिली है और साथ ही आदमी भूरे रंग की पैंट पहने है। इस आधार पर जानकारी ली जा रही है और पुलिस बल को शिनाख्त के लिए लगाया गया है। 

पुलिस के अधिकारियों का मानना है कि शव पिछले चार से पांच दिन पुराना है और आस पास के जिलो से सम्पर्क कर के जानकारी ली जा रही है। उन लोगों के विषय में भी जानकारी ली जा रही है जिनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है।
Show More
UP Patrika
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned