scriptगाड़ियों को लूटने वाले गिरोह का सरगना पकड़ा, कई वारदातों का हुआ खुलासा | Police Revealed Vehicle Loot gang | Patrika News
कासगंज

गाड़ियों को लूटने वाले गिरोह का सरगना पकड़ा, कई वारदातों का हुआ खुलासा

मुख्य सरगना हरमीत उर्फ सुरेश उर्फ हामिद निवासी अब्दुल्लागंज थाना उझानी जनपद बदायूं का रहने वाला है, जोकि 1995 से अपराध जगत में सक्रिय है। वर्ष 2016 में गिरोह बना।

कासगंजJan 12, 2020 / 07:47 pm

अमित शर्मा

गाड़ियों को लूटने वाले गिरोह का सरगना पकड़ा, कई वारदातों का हुआ खुलासा

गाड़ियों को लूटने वाले गिरोह का सरगना पकड़ा, कई वारदातों का हुआ खुलासा

कासगंज। रोड होल्डअप गिरोह का खुलासा हुआ है। यह गिरोह पिछले चार सालों से लोहे का पट्टा सड़क पर डालकर वाहनों को पंचर कर रोड होल्डप की वारदातों को अंजाम दिया करते था। पुलिस ने अर्तजनपदीय एक मुख्य सरगना सहित गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटे गए जेवरात नकदी, दो बाइक, चार तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें

2020 के अंत तक किसान पशुधन से होगा समृद्ध: गिरिराज सिंह

एसएसपी सुशील घुले ने खुलासा करते हुए बताया कि जिले में एक पट्टा गैंग चार साल से नासूर बना हुआ था। जिले की विभिन्न सड़कों पर घूम घूम कर रात्रि में चलने वाले वाहनों को सड़क पर लोहे का नुकीला पट्टा डालकर गाड़ियों को पंचर कर लूटपाट किया करता था। मुख्य सरगना हरमीत उर्फ सुरेश उर्फ हामिद निवासी अब्दुल्लागंज थाना उझानी जनपद बदायूं का रहने वाला है, जोकि 1995 से अपराध जगत में सक्रिय है। वर्ष 2016 में गिरोह बना।
यह भी पढ़ें

CAA के समर्थन में भाजपा का पैदल मार्च, मुस्लिमों को शामिल कर दिया संदेश

गत 22 दिन पूर्व भी एक कार सवार परिवार को लूटपाट के बाद 12 बोर के तमंचा से महिला सहित फर्रूखाबाद के दो लोगों को गोली मार दी। जिसमें एक व्यक्ति की मौत भी हो गई थी। इनकी गिरफ्तारी के लिए जिले भर की पुलिस सादा कपड़ों में लगी हुई थी। फिलहाल सातों पट्टा गिरोह के सदस्यों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

Home / Kasganj / गाड़ियों को लूटने वाले गिरोह का सरगना पकड़ा, कई वारदातों का हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो