आदित्य अग्रवाल ने सोनू सूद को लिया अपनी मैगजीन में कवर पेज पर

आदित्य अग्रवाल की स्कूलिंग दिल्ली पब्लिक स्कूल हुई। स्कूलिंग की बाद उनका दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन हुआ। जब कॉलेज में थे वह बिज़नेस सुरु कर दिया था। पढाई के साथ बिज़नेस भी कर रहे थे।

By: मसूद आलम

Published: 11 Oct 2021, 08:30 PM IST

आदित्य अग्रवाल की स्कूलिंग दिल्ली पब्लिक स्कूल हुई। स्कूलिंग की बाद उनका दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन हुआ। जब कॉलेज में थे वह बिज़नेस सुरु कर दिया था। पढाई के साथ बिज़नेस भी कर रहे थे। आदित्य अग्रवाल (Aditya Aggarwal) का कहना की कॉलेज के साथ बिज़नेस बहुत मुश्किल थी। आदित्य अग्रवाल की पत्नी शिप्रा अग्रवाल उनको बिज़नेस में काफी सपोर्ट करती है।

आदित्य अग्रवाल की लाइफ में मुश्किल दिन आयी उनकी बेटी का डेथ हुआ। आदित्य अग्रवाल का कहना की उनकी लाइफ का वक़्त खरब था। फिर उनकी पत्नी शिप्रा अग्रवाल ने सपोर्ट किया । फिर उन्होंने मैगज़ीन लांच किया।आदित्य अग्रवाल ने सोनू सूद को लिया आपनी मैगजीन में कवर पेज पर । सोनू सूद को मैगज़ीन का कवर पेज काफी पसंद आया और उन्होने ने अपने ट्विटर पे रिपोस्ट किया। आदित्य अग्रवाल ने अपनी अलग पहचान बनाई।

जब बहुत कम लोग एंटरप्रेन्योर्स बनने का सोचा करते वहीं आदित्य अग्रवाल ने मान ली थी की एक दिन वह इंटरप्रेन्योर बनेगे। आदित्य अग्रवाल ने बोला की पिता से बहुत कुछ सीखा मिली है। आदित्य अग्रवाल का कहना की लाइफ में शॉर्टकट नहीं है आपको मेंहनत करनी पड़ेगी। आदित्य अग्रवाल को बचपन से कुछ अलग करने का मन था। आदित्य अग्रवाल जो की दिल्ली के रहने वाले है वो एक बड़े एंटरप्रूमर है । उनको उनकी इसी कामयाबी पर कभी पुस्कर मिल चुके है ।

आदित्य अग्रवाल खुद काफी ब्रांड के मालिक रह चूक है उनके पहले खुद के आपने क्लब थे फिर उन्होंने अपना न्यूज पेपर लॉन्च किया पीकेजी लाइफस्टाइल वो काफी बड़ी हस्तियों के साथ काम कर चुके है अब हम बात करे उनकी मैगजिन की तो हां उन्होने अपनी मैगजिन में सोनू सूद को कवर पर लिया है जब हमने आदित्य अग्रवाल जी से पूछा कि उन्होंने सोनू सूद को ही क्यों लिया तो उन्होंने बताया कि जो काम भारत में किसी ने नही किया वो सोनू सूद ने किया है वो इस देश के सच्चे वीर है हम लोगो का उन्होंने दिल जीत लिया है इसलिए मैंने उनको मैगजिन के कवर पर लिया ताकि उनका नाम हमेश हमारे दिल में बना रहे । आदित्य अग्रवाल ने ज़रीन खान को 2019 अवार्ड शो में लांच किया था और बॉलीवुड हस्तिया आई थी।

मसूद आलम
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned