scriptमुख्यालय की जमीन पर था अवैध कब्जा, भारी पुलिसबल की मौजूदगी में प्रशासन ने हटाया | Illigal occupation of headquarters land administration removed | Patrika News

मुख्यालय की जमीन पर था अवैध कब्जा, भारी पुलिसबल की मौजूदगी में प्रशासन ने हटाया

locationकटनीPublished: Feb 13, 2021 05:56:50 pm

Submitted by:

Faiz

बहोरीबंद स्थित मुख्यालय की जमीन से प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाया गया।

news

मुख्यालय की जमीन पर था अवैध कब्जा, भारी पुलिसबल की मौजूदगी में प्रशासन ने हटाया

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी स्थित बहोरीबंद मुख्यालय की जमीन से प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। अतिक्रमण रोधी कार्रवाई को व्यवस्थित ढंग से अंजाम देने के लिये यहां प्रशासन की ओर भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zakb0

हमेशा रहत था यहां ट्रैफिक जाम

आपको बता दें कि, शहर के मुख्य मार्ग स्थित सरकारी जमीन पर पिछले कई सालों से असामाजिक तत्वों द्वारा सड़क किनारे अतिक्रमण कर रखा था, जिसके चलते सड़क आवागमन अवरुद्ध होता था। इसके चलते मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों और वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता था। इस इलाके में हमेशा ही ट्रैफिक जाम की समस्या बनी रहती थी। नजदीक ही मौजूद स्कूल में पढ़ने वाले विद्यार्थियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था।

समस्या को लेकर काफी समय से लगातार प्रशासन को शिकायत मिले रही थीं, जिसपर निर्णय लेते हुए शनिवार की सुबह प्रशासन सक्रिय हुआ और अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरु की। वहीं, इस कार्रवाई के शुरु होने पर राहगीरों के साथ साथ विद्यार्थियों ने भी खुशी जाहिर की। लोगों का कहना है कि, अतिक्रमण हटने के बाद अब इस मार्ग से बेहतर आवागमन हो सकेगा। प्रशासन की ओर से की जा रही ये कार्रवाई को लोगों ने उचित ठहराया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zahyf

ट्रेंडिंग वीडियो