मुख्यालय की जमीन पर था अवैध कब्जा, भारी पुलिसबल की मौजूदगी में प्रशासन ने हटाया

बहोरीबंद स्थित मुख्यालय की जमीन से प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाया गया।

By: Faiz

Updated: 13 Feb 2021, 05:56 PM IST

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी स्थित बहोरीबंद मुख्यालय की जमीन से प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। अतिक्रमण रोधी कार्रवाई को व्यवस्थित ढंग से अंजाम देने के लिये यहां प्रशासन की ओर भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया।

 

पढ़ें ये खास खबर- जरा सी चूक पड़ी जान पर भारी : चलती ट्रेन से कूदकर गवा दिये दोनो पैर, गलत ट्रेन में हो गया था सवार

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

हमेशा रहत था यहां ट्रैफिक जाम

आपको बता दें कि, शहर के मुख्य मार्ग स्थित सरकारी जमीन पर पिछले कई सालों से असामाजिक तत्वों द्वारा सड़क किनारे अतिक्रमण कर रखा था, जिसके चलते सड़क आवागमन अवरुद्ध होता था। इसके चलते मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों और वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता था। इस इलाके में हमेशा ही ट्रैफिक जाम की समस्या बनी रहती थी। नजदीक ही मौजूद स्कूल में पढ़ने वाले विद्यार्थियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था।

 

पढ़ें ये खास खबर- अब भूख हड़ताल पर बच्चे : देश के सबसे सेपरेटर फ्लाईओवर बनने से 20 गावों के सामने खड़ी हुई बड़ी समस्या


लोगों ने कहा- बड़ी समस्या का समाधान हुआ

समस्या को लेकर काफी समय से लगातार प्रशासन को शिकायत मिले रही थीं, जिसपर निर्णय लेते हुए शनिवार की सुबह प्रशासन सक्रिय हुआ और अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरु की। वहीं, इस कार्रवाई के शुरु होने पर राहगीरों के साथ साथ विद्यार्थियों ने भी खुशी जाहिर की। लोगों का कहना है कि, अतिक्रमण हटने के बाद अब इस मार्ग से बेहतर आवागमन हो सकेगा। प्रशासन की ओर से की जा रही ये कार्रवाई को लोगों ने उचित ठहराया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned