scriptसुट्टा मारने से शुरू हुई 4 लड़को की दोस्ती, फिर साथ बना डाला डकैती का प्लान लेकिन तभी… | four friends killed boy in Kawardha Chhattisgarh India, get arrested | Patrika News

सुट्टा मारने से शुरू हुई 4 लड़को की दोस्ती, फिर साथ बना डाला डकैती का प्लान लेकिन तभी…

locationकवर्धाPublished: Jun 11, 2019 05:30:37 pm

Submitted by:

Anjalee Singh

साथ सुट्टा मारने से शुरू हुई दोस्ती का इतना खतरनाक अंजाम होगा ये किसी ने नहीं सोचा था। छत्तीसगढ़ के कवर्धा में 1 महीने से गायब युवक के गुमशुदगी का मामला पुलिस ने सुलझा लिया। (Friends killed boy)

friends killed boy

सुट्टा मारने से शुरू हुई 4 लड़को की दोस्ती, फिर साथ बना डाला डकैती का प्लान लेकिन तभी…

कवर्धा. साथ सुट्टा मारने से शुरू हुई दोस्ती का इतना खतरनाक अंजाम होगा ये किसी ने नहीं सोचा था। छत्तीसगढ़ के कवर्धा में 1 महीने से गायब युवक के गुमशुदगी का मामला पुलिस ने सुलझा लिया। मामले में युवक के दोस्तों ने ही डकैती के प्लान को लेकर हुई बहस के बाद उसकी हत्या (Friends killed boy) कर दी थी। पुलिस ने उसका कंकाल बरामद कर लिया है।

एग्जाम के बहाने बॉयफ्रेंड के साथ ट्रिप पर निकली थी लड़की, घर लौट पाती उसे पहले ही….

ये मामला छत्तीसगढ़ के कवर्धा का है। जहां बीते 19 मई को मृतक सुनील यादव की हत्या उसके ही दोस्तों आरोपी गौकरण साहू, थनेश पटेल, खिलावन साहू और एक नाबालिग ने मिलकर कर दी । हत्या के बाद शव को जंगल में ही पत्थरों के बीच रख दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब मृतक सुनील के परिजन 26 दिन बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू की तो उसकी स्कूटी लावारिश अवस्था में ग्राम चिमरा में मिला। यहीं जांच का मुख्य आधार बना। पुलिस ने छानबीन की तो उनके साथियों को पता चला। मुखबिर की मिलती सूचना पर दस्तक देते हुए मृतक के साथी नाबालिग आरोपी तक पहुंचे। तब उसने राज खोला।

गर्लफ्रेंड से अकेले में बैठकर कर रहा था बातें अचानक दो युवकों की पड़ गई बुरी नजर, फिर…

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो