scriptsister sold her sister was arrested,Husband,father-in-law raped her | अपनी ही बहन को हरियाणा में बेचने वाली हुई गिरफ्तार... पति और ससुर ने भी किया था बलात्कार | Patrika News

अपनी ही बहन को हरियाणा में बेचने वाली हुई गिरफ्तार... पति और ससुर ने भी किया था बलात्कार

locationकवर्धाPublished: Dec 26, 2023 12:43:25 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Crime News : पीड़िता का पति सन्नी सूर्या व उसका पिता जयभगवान सूर्या का नाम शामिल है, जो हरियाणा के रोहतक जिले के रहने वाले हैं।

rape.jpg
Crime News : पुलिस ने मानव तस्करी मामले में पीड़िता की रिश्ते में लगने वाली चचेरी बहन को गिरफ्तार किया है। मामले में अभी भी दो आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है, जिसमें पीड़िता का पति सन्नी सूर्या व उसका पिता जयभगवान सूर्या का नाम शामिल है, (crime news) जो हरियाणा के रोहतक जिले के रहने वाले हैं।
यह भी पढ़ें

Hasdeo Arand : जंगल को उजाड़ने पर बौखलाए TS सिंह देव, बोले - मैं आदिवासियों के साथ हूं.. देखें VIDEO



CG Rape Case : आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम दिल्ली-हरियाणा रवाना हुई है। जल्द ही आरोपी बाप-बेटे की गिरफ्तारी भी होगी। (rape case) बता दें कि रिश्ते में पीड़िता की बहन लगने वाली आरोपी महिला ने उसे दिल्ली-हरियाणा में रहने वाले सन्नी सूर्या के पास बेच दिया था, जिसका वहां शारीरिक शोषण हुआ था।
इस मामले में ना सिर्फ बेटा बल्कि उसके बाप ने भी उस लाचार महिला की अस्मत लूटी थी। पांच सालों तक वह पीड़िता बाप-बेटे के शारीरिक, मानसिक प्रताड़ना को झेलती रही। (kawardha crime news) इसी बीच वह मौका पाकर अपने घर कवर्धा आ गई, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो सका।
यह भी पढ़ें

डिप्टी CM अरुण साव के साथ खड़े होने की होड़ में टूटा मंच, भरभराकर गिरे लोग



बहन को नौकरानी बनाकर दरिंदों के हवाले कर दिया

नौकरानी बनाकर दरिंदों के हवाले कर दिया। (cg rape case) जब उसे ज्यादा दिक्कत हुई, तो वह अपने घर कवर्धा जिला आना चाही तो उसे पता चला कि वह तो बिक चुकी है और उसकी बहन ने दो लाख में उसका सौदा कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो