scriptजटा काटने वाला गिरफ्तार, अब साधु को तलाश रही पुलिस | Haircut arrested, police searching for monk | Patrika News
खंडवा

जटा काटने वाला गिरफ्तार, अब साधु को तलाश रही पुलिस

हाट बाजार में साधु के जटा काटने का मामला, एसपी के निर्देश पर सक्रिय हुई थाना पुलिस

खंडवाMay 25, 2022 / 10:47 am

Dhirendra Gupta

churu crime: बस में सवार महिला के साथ हुई ये वारदात

churu crime: बस में सवार महिला के साथ हुई ये वारदात

खालवा. पटाजन के हाट बाजार में साधू की पिटाई और अभद्रता करने के बाद उसके जटा काटने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के निर्देश पर रोशनी चौकी पुलिस ने शांति भंग करने के मामले में धारा 151 के तहत आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा है। अब पुलिस घटना के बाद से ही गायब पीडि़त साधु की तलाश कर रही है। साधु के मिलने के बाद ही अपराध कायम होकर कार्रवाई बढ़ाई जा सकेगी। इस घटनाक्रम को लेकर हिन्दु संगठन आगे आए हैं और इस कृत्य की निंदा करते हुए आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
विहिप ने व्यक्त किया आक्रोश
खालवा विकासखंड के ग्राम पटाजन में रविवार को हाट बाजार के दौरान साधु के साथ मारपीट, गालीगलौच कर जटा काटने का कृत्य सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। विश्व हिंदू परिषद खालवा इकाई ने घटना पर आक्रोश व्यक्त करते हुए ने मंगलवार सुबह खालवा थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए थाना प्रभारी परसराम डावर को ज्ञापन सौंपा है।
ज्ञापन के माध्यम से संगठन ने बताया कि ग्राम पटाजन निवासी प्रवीण गौर के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए। संत के साथ अनहोनी की आशंका को देखते हुए संत की खोजबीन करने की मांग है। ज्ञापन देने वालों में विनोद जायसवाल, प्रिंस मेहता सहित विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी उपस्थित रहे।
दो आरोपियों पर कार्रवाई
रोशनी चौकी पुलिस ने इस मामले में आरोपी प्रवीण गौर और केश शिल्पी का व्यवसाय करने वाले मुकेश सेन के खिलाफ फिलहाल धारा 151 के तहत कार्रवाई कर दोनों को जेल भेजा है। अब साधु की तलाश कर रहे हैं। साधु के मिलने पर आइपीसी की धाराओं के तहत प्रकरण कायम कर कार्रवाई की जा सकेगी।
वर्जन…
दो आरोपियों पर 151 के तहत कार्रवाई कर जेल भेजा है। सूचना के आधार पर साधु की तलाश की जा रही है। मिलने पर प्रकरण कायम कर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।
– विवेक सिंह, एसपी, खंडवा

Home / Khandwa / जटा काटने वाला गिरफ्तार, अब साधु को तलाश रही पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो